Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

मुजफ्फरपुर में हाइवा-ऑटो की टक्कर 3 की मौत, PHED के सुपरिडेंटेंड इंजीनियर के घर से मिली 2 लाख की विदेशी शराब

UP News
UP News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में बुधवार को हाइवा और यात्रियों से भरे एक ऑटो में जबरदस्त भिड़ंत हो गई। इस घटना में 3 यात्री की मौत हो गई है। जबकि, अन्य लोग घायल है। हादसा जिले के सकरा थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर पटेल चौक के पास हुआ है। घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी की स्थिति बन गई और स्थानीय लोगों ने सकरा थाने की पुलिस को घटना की सूचना दी। सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने छानबीन शुरू कर घायलों को अस्पताल भिजवाया हैं।

Bihar News
Bihar News

PHED के सुपरिडेंटेंड इंजीनियर के घर से मिली 2 लाख की विदेशी शराब

उधर, भागलपुर में PHED के सुपरिडेंटेंड इंजीनियर विजय कुमार के घर से पुलिस ने अलग-अलग ब्रांड की विदेशी शराब बरामद की है। इस मामले में पुलिस ने विजय कुमार के चपरासी अमरेंद्र कुमार पासवान को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है। फिलहाल आरोपी इंजीनियर पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

Bihar News
Bihar News

पुलिस टीम ने आज सुबह कार्यवाही करते हुए विजय कुमार के घर से अलग-अलग ब्रांड की 200 बोतल शराब बरामद की है। यह शराब बंगाल से लाई गई थी। जिनकी कीमत लगभग 2 लाख रुपए बताई जा रही है। फ़िलहाल पुलिस इस मामले में गहनता से जाँच कर रही हैं।

MORE NEWS>>>हरियाणा हिंसा में अब तक 6 लोगो की मौत, दिल्ली-NCR में बजरंग दल की रैली रोकने के लिए सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर

Leave a Comment