Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

हंस ट्रेवल्स की बस पलटी, जबलपुर से इंदौर आ रही थी तभी पुष्पगिरी के पास हुआ हादसा, एक व्यक्ति की मौत

Indore News
Indore News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बुधवार सुबह जबलपुर से इंदौर जा रही हंस ट्रेवल्स की बस पुष्पगिरी के पास बीसाखेड़ी फाटे के यहाँ पलट गई जिसमे पुष्पगिरी गोशाला में काम करने वाले पिता पुत्र जो की बेराखेड़ी फाटे पर खड़े होकर बस का इंतज़ार कर थे बस के नीचे दब गए, जिसमे राधेश्याम शर्मा निवासी ग्राम सांवेर की मौके पर मौत हो गई।

Indore News
Indore News

वहीँ, उनका पुत्र अर्पण शर्मा बस के नीचे दबा हुआ हैं। जिसे सोनकच्छ पुलिस ने निकलने की काफी मशक्कत की परंतु निकल नही पाए, तो तुरंत मौके पर क्रेन बुलवा कर युवक को बस के नीचे से निकाला गया व उपचार हेतु देवास जिला चिकित्सालय भेजा गया हैं। फ़िलहाल बस के सवार यात्रियों में से कुछ यात्रियों को चोट आई है जिन्हे सोनकच्छ सिविल अस्पताल व देवास जिला चिकित्सालय उपचार किया जा रह है ।

MORE NEWS>>>नवागत संभागायुक्त ने किया MYH का दौरा, ड्यूटी पर अनुपस्थित रहने वालों के खिलाफ सख्त कार्यवाही के निर्देश

Leave a Comment