Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

नवागत संभागायुक्त ने किया MYH का दौरा, ड्यूटी पर अनुपस्थित रहने वालों के खिलाफ सख्त कार्यवाही के निर्देश

UP News
UP News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर के नवागत संभागायुक्त मालसिंह भयड़िया ने पदभार ग्रहण करने के दूसरे दिन ही MYH अस्पताल का दौरा किया और इस दौरान उन्होने अव्यवस्थाओं, सफाई, मरीजो की परेशानी और डॉक्टरों की अनुपस्थिती पर नाराजगी जताते हुए लापरवाहों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्यवाही के निर्देश दिए हैं।

संभागायुक्त बुधवार को सुबह 9 बजे ही MYH की नई OPD में पहुँच गए और एक-एक विभाग में जाकर व्यवस्थाएं देखने लगे। सबसे पहले उन्होने मरीजों के लिए बनाई जा रही पर्ची के बारे में जानकारी काउंटर से ली और वह खामियां पाई जाने पर सुधार की बात कही। इसके बाद वे पहली मंजिल पर स्थित विभागों में पहुँचे वहां पर उन्हे कई डॉक्टरों की कुर्सियां खाली मिली।

Divisional Commissioner Malsingh Bhaiyadia
Divisional Commissioner Malsingh Bhaiyadia

ड्यूटी समय पर डॉक्टरों और प्रभारियों की अनुपस्थिती पर गंभीर नाराजगी जताते हुए उन्होंने कहा कि, व्यवस्थाएं शीघ्र सुधारे लापरवाही बिल्कुल नही चलेगी। मरीजों को परेशानी नही होना चाहिए। दूसरी मंजिल के नेत्र रोग विभाग, ईएनटी विभाग और श्वसन विभाग में पहुँचकर जायजा लिया। नेत्र रोग में कम्यूटर खराब होने की जानकारी पर प्रभारी को डांट लगाई। इस दौरान मरीजों ने भी अपनी परेशानी उन्हे बताई। जिसके बाद संभागायुक्त ने तत्काल निराकरण के निर्देश दिए।

संभागायुक्त ने स्पष्ट रूप से कहा कि, “वे अभी सिर्फ OPD को ही देख रहे है। बाद में पूरे अस्पताल का सघन दौरा करूंगा।” सफाई और लिफ्ट व्यवस्था पर भी वे गंभीर दिखे इसे दुरूस्त करने को कहा और साथ ही डीन डॉक्टर संजय दीक्षित, अधीक्षक डॉ. पीएस ठाकुर को व्यस्थाओं में सुधार लाने की सख़्त हिदायत दी।

8 डॉक्टरों पर होगी कार्यवाही –

संभागायुक्त ने ड्यूटी समय पर उपस्थित नही होने वाले लापरवाह 8 डॉक्टरों पर सख्त कार्यवाही के निर्देश दिए। उन्होने डॉ अंकित मेश्राम, डॉ बी.पी पांडेय, डॉ अभय पालीवाल, डॉ प्रदीप कुर्मी, डॉ पदमिनी चौहान, डॉ पीयुष कुमार पचौलिया, डॉ राजा गुलफाम शेख, डॉ जुबिन सौनाने को नोटिस जारी कर डीन व संबंधित अधिकारियों को कड़ी कार्यवाही के निर्देश दिए हैं।

MORE NEWS>>>ब्लू मोनोकिनी में चेतना ने लगाई आग, समुद्र किनारे जमकर फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर, हॉट फोटोज देख पानी-पानी हुए फैंस

Leave a Comment