Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

जबलपुर मे 13वीं मंजिल से कूदी युवती, मौत, परिजन तलाश करते रहे फोटो वायरल हुआ तब घटना का पता चला

MP News 
MP News 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मप्र के जबलपुर में एक प्लाईवुड कारोबारी की बेटी ने मंगलवार देर शाम एक अपार्टमेंट की 13वीं मंजिल से कूदकर सुसाइड कर लिया। घटना के बाद भी मृतका की शिनाख्त नहीं हो सकी थी। वहीँ, पुलिस को घटनास्थल और घर से सुसाइड नोट नहीं मिला है।

गोरखपुर थाना पुलिस के मुताबिक, 23 साल की हर्षिता वासवानी शहर के मदनमहल इलाके की रहने वाली थी और उसने अपने घर से करीब 1.5 किलोमीटर दूर जाकर बंदरिया तिराहा स्थित ओजस इंपीरिया से कूदकर जान दी। पहले वह शेड से टकराई और फिर नीचे गिर गयी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतका 6 महीने पहले ही जयपुर से साइकोलॉजी की पढ़ाई पूरी कर लौटी थी।

Harshita Vaswani (23)
Harshita Vaswani (23)

इस पूरी घटना का CCTV फुटेज भी सामने आया हैं। जिसमे हर्षिता मंगलवार शाम 4.45 बजे अपार्टमेंट में एंटर हुई और मेन गेट पर कुछ सेकंड रुक कर पीछे मुड़कर देखने लगी फिर आगे बढ़ गई। युवती 4 बजकर 46 मिनट पर लिफ्ट पर चढ़ी और 13वें फ्लोर पर गयी और लिफ्ट यूज करने के करीब 3 मिनट बाद ही गार्ड्स ने गिरने की आहट सुनी और जाकर देखा तो हर्षिता की मौत हो चुकी थी।

MP News 
MP News

बिल्डिंग के गार्ड के मुताबिक, युवती सहेली से मिलने की बात कहकर ऊपर गई थी। स्थानीय लोगों की मानें तो एक दिन पहले ही उसे ओजस अपार्टमेंट में देखा गया था। शायद वह बिल्डिंग का जायजा लेने आयी होगी। फ़िलहाल पुलिस इस मामले की छानबीन में जुटी हुई हैं।

MORE NEWS>>>कोरबा में पति ने की पत्नी की बेहरहमी से हत्या, कैरेक्टर था शक इसलिए लोहे की रॉड से वार कर मार डाला

Leave a Comment