Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

राजस्थान में नाबालिग की बेहरहमी से हत्या, गैंगरेप कर भट्‌टी में जलाया शव, 3 आरोपी गिरफ्तार

BREAKING NEWS 
BREAKING NEWS 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में एक 14 साल की नाबालिग लड़की को कोयला भट्‌टी में जला दिया गया। आशंका जताई जा रही है कि, हत्या से पहले उसके साथ गैंगरेप भी हुआ था। घटना की जानकारी मिलने के बाद 4 थानों की पुलिस मौके पर पहुंची और इस मामले में 3 आरोपियों को हिरासत में भी लिया गया है।

मामला जिले के कोटड़ी थाना क्षेत्र के एक गांव में बुधवार रात 10 बजे का है। जहाँ नाबालिग के बड़े भाई ने बताया कि, बुधवार सुबह 8 बजे उसकी छोटी बहन बकरियां लेकर घर से निकली थी और दिन में करीब 3 बजे बकरियां घर लौट आईं, लेकिन बहन घर वापस नहीं आई। उसके बाद परिवार के लोगों ने उसे ढूंढना शुरू कर दिया और गांव में सभी रिश्तेदारों के घर व खेत में भी वह नहीं मिली।

रात करीब 8 बजे परिवार के लोगों व ग्रामीणों ने नाबालिग को एक बार फिर से ढूंढना शुरू किया। इसी दौरान करीब 10 बजे गांव के बाहर कालबेलियों के डेरे में कोयला बनाने की एक भट्‌टी जल रही थी। बारिश के समय यह भट्‌टी नहीं जलाई जाती है। शक होने पर सभी ग्रामीण भट्‌टी के पास पहुंचे तो वहां लापता बहन के जूते मिले। साथ ही आग में बहन का पहना हुआ चांदी का कड़ा और हड्‌डी के टुकड़े भी मिले।

BREAKING NEWS 
BREAKING NEWS

इसके बाद ग्रामीणों ने रात में ही कुछ कालबेलिया लोगों को पकड़ लिया और जब पकड़े गए तीन बदमाशों ने गैंगरेप और जलाने की बात कही तो पुलिस को इसकी सूचना दी गई। सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची 4 थानों की पुलिस व अधिकारी तीनो आरोपी को गिरफ्तार कर थाने ले आये। वहीँ, इस मामले की गंभीरता को देखते हुए रात को ही मौके पर फोरेंसिक टीम को बुलाया गया और गुरुवार सुबह एक बार फिर से सभी अधिकारी और जांच टीमें मौके पर पहुंच कर क्षेत्र की बारीकी से जांच कर रही है।

MORE NEWS>>>>कूनो में मादा चीता टिबलिसी की मौत, 10 दिन से तलाश रही थी टीम, 26 मार्च से अब तक 9 चीतों की गई जान

Leave a Comment