Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

छत्तीसगढ़ में पत्नी और तीन बेटियों की बेहरहमी से हत्या, मानसिक रोगी पति ने फावड़े से वारकर ली जान, गिरफ्तार

Cg News
Cg News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

छत्तीसगढ़ के जांजगीर जिले के देवरी गांव में एक पत्नी और 3 बेटियों की फावड़े से वार कर हत्या कर दी। बुधवार रात को मकान से चारों की लाश लहूलुहान हालत में मिली। वारदात के बाद आरोपी घर को बाहर से बंद कर फरार हो गया था। लेकिन पुलिस ने 2 अगस्त की रात ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

मामला बलौदा थाना अंतर्गत पंतोरा चौकी क्षेत्र का है। ग्राम देवरी निवासी देशराज कश्यप अपनी पत्नी मोंगरा बाई (40) और 3 बेटियां पूजा (16), भाग्य लक्ष्मी (10) और याचना (6) के साथ रहता था। 31 जुलाई की रात खाना खाने के बाद माँ और तीनों बेटियां कमरे में सोने के लिए चली गईं। इसी दौरान रात में आरोपी देशराज उठा और फावड़े से सो रही पत्नी और तीनों बेटियों की बड़ी-बेहरहमी से हत्या कर दी।

2 दिन तक परिवार का कोई सदस्य नहीं दिखा तो हुआ शक –

ग्रामीणों के मुताबिक, 1 और 2 अगस्त को दिनभर लोगों ने परिवार के किसी भी सदस्य को नहीं देखा, तो उन्हें अनहोनी की आशंका हुई। पड़ोसियों ने सरपंच को मामले की जानकारी दी। जिसके बाद सरपंच देशराज के घर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घर का दरवाजा खुलवाया तो अंदर पत्नी मोंगरा बाई और तीनों बेटियों की लाश लहूलुहान हालत में पड़ी हुई थी।

Cg News
Cg News

पूरे घर और कमरे में खून ही खून फैला हुआ था। एक लाश दरवाजे पर पड़ी थी और एक बेटी की लाश जमीन पर पड़ी हुई थी। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि, शायद बेटियों की नींद खुल गई होगी और उन्होंने भागने की कोशिश की होगी, लेकिन उन्हें इसका मौका नहीं मिला और पिता ने माँ के बाद तीनों बेटियों की भी हत्या कर दी।

Cg News
Cg News

फ़िलहाल पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर पंचनामा की कार्रवाई की है। चारों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया गया है। SP के मुताबिक, पुलिस ने आरोपी को बलौदा बस स्टैंड से गिरफ्तार किया गया है। आरोपी का पिछले 10 साल से मानसिक रोग का इलाज चल रहा था। वहीं, मौके पर जांच के लिए FSL की टीम को भी बुलाया गया है।

MORE NEWS>>>आज हो सकता हैं ज्ञानवापी का ASI सर्वे, HC ने मुस्लिम पक्ष की याचिका खारिज कर कहा – न्याय के लिए सर्वे जरूरी हैं

Leave a Comment