Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

छत्तीसगढ़ में पत्नी और तीन बेटियों की बेहरहमी से हत्या, मानसिक रोगी पति ने फावड़े से वारकर ली जान, गिरफ्तार

Cg News
Cg News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

छत्तीसगढ़ के जांजगीर जिले के देवरी गांव में एक पत्नी और 3 बेटियों की फावड़े से वार कर हत्या कर दी। बुधवार रात को मकान से चारों की लाश लहूलुहान हालत में मिली। वारदात के बाद आरोपी घर को बाहर से बंद कर फरार हो गया था। लेकिन पुलिस ने 2 अगस्त की रात ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

मामला बलौदा थाना अंतर्गत पंतोरा चौकी क्षेत्र का है। ग्राम देवरी निवासी देशराज कश्यप अपनी पत्नी मोंगरा बाई (40) और 3 बेटियां पूजा (16), भाग्य लक्ष्मी (10) और याचना (6) के साथ रहता था। 31 जुलाई की रात खाना खाने के बाद माँ और तीनों बेटियां कमरे में सोने के लिए चली गईं। इसी दौरान रात में आरोपी देशराज उठा और फावड़े से सो रही पत्नी और तीनों बेटियों की बड़ी-बेहरहमी से हत्या कर दी।

2 दिन तक परिवार का कोई सदस्य नहीं दिखा तो हुआ शक –

ग्रामीणों के मुताबिक, 1 और 2 अगस्त को दिनभर लोगों ने परिवार के किसी भी सदस्य को नहीं देखा, तो उन्हें अनहोनी की आशंका हुई। पड़ोसियों ने सरपंच को मामले की जानकारी दी। जिसके बाद सरपंच देशराज के घर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घर का दरवाजा खुलवाया तो अंदर पत्नी मोंगरा बाई और तीनों बेटियों की लाश लहूलुहान हालत में पड़ी हुई थी।

Cg News
Cg News

पूरे घर और कमरे में खून ही खून फैला हुआ था। एक लाश दरवाजे पर पड़ी थी और एक बेटी की लाश जमीन पर पड़ी हुई थी। इससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि, शायद बेटियों की नींद खुल गई होगी और उन्होंने भागने की कोशिश की होगी, लेकिन उन्हें इसका मौका नहीं मिला और पिता ने माँ के बाद तीनों बेटियों की भी हत्या कर दी।

Cg News
Cg News

फ़िलहाल पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर पंचनामा की कार्रवाई की है। चारों शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया गया है। SP के मुताबिक, पुलिस ने आरोपी को बलौदा बस स्टैंड से गिरफ्तार किया गया है। आरोपी का पिछले 10 साल से मानसिक रोग का इलाज चल रहा था। वहीं, मौके पर जांच के लिए FSL की टीम को भी बुलाया गया है।

MORE NEWS>>>आज हो सकता हैं ज्ञानवापी का ASI सर्वे, HC ने मुस्लिम पक्ष की याचिका खारिज कर कहा – न्याय के लिए सर्वे जरूरी हैं

Leave a Comment