Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

राजस्थान में 9वीं की छात्रा से गैंगरेप, सुनसान जगह में बने एक कमरे में ले जाकर बारी-बारी किया दुष्कर्म, 5 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज

UP News 
UP News 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

राजस्थान के डूंगरपुर शहर से 9वीं क्लास की नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया हैं। जहाँ स्कूल जा रही छात्रा को 5 युवक जबरन कार में डालकर जंगल में बने एक कमरे में ले गए और बारी-बारी से उसके साथ रेप किया। इसके बाद आरोपी पीड़िता को डूंगरपुर शहर में ही छोड़कर फरार हो गए। पीड़िता ने एक सब्जी वाले से फोन मांगकर परिजनों को अपने साथ हुई हैवानियत की जानकारी दी।

छात्रा ने अपनी शिकायत में बताया कि, बुधवार को वह स्कूल जाने के लिए घर से निकली थी। इस दौरान रास्ते में पगारा गांव के पास कार सवार मांडवा खापरडा निवासी राजू मीणा सहित 5 युवकों ने उसे जबरदस्ती कार में बैठाकर किडनैप किया और एक जंगल में ले जाकर उसके साथ रेप किया। इसके बाद आरोपी पीड़िता को एक सुनसान जगह पर बने कमरे में ले गए।

जहां पर राजू मीणा और उसके एक अन्य साथी ने फिर से उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान अन्य आरोपी मकान के बाहर निगरानी करते रहे। रेप के बाद आरोपी पीड़िता को कार में डालकर डूंगरपुर शहर में माथुगामडा मार्ग पर छोड़कर फरार हो गए। इसके बाद पीड़िता ने माथुगामडा मार्ग पर ही एक सब्जी वाले से फोन लेकर अपने परिजनों को मामले की जानकारी दी। सूचना मिलते ही परिजन डूंगरपुर शहर पहुंचे और पीड़िता को लेकर दोवड़ा थाने गए।

दोवड़ा थानाधिकारी हेमंत चौहान ने बताया कि, थाना क्षेत्र निवासी 9वीं क्लास में पढ़ने वाली एक नाबालिग स्कूली छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने एक नामजद सहित 5 युवकों के खिलाफ पॉक्सो सहित कई धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आसपुर DSP रतनलाल चावला इस मामले की जांच कर रहे हैं। फ़िलहाल नाबालिग पीड़िता को दामडी अस्पताल में मेडिकल जांच के लिए भेजा गया हैं। वहीं, पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है। यह बात भी सामने आ रही है कि, आरोपियों में एक युवक पीड़िता का जानकार था।

MORE NEWS>>>इंदौर में आदिवासी महिला से रेप, तीन लोगों के खिलाफ कई धाराओं में केस दर्ज

Leave a Comment