Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

राजस्थान में 9वीं की छात्रा से गैंगरेप, सुनसान जगह में बने एक कमरे में ले जाकर बारी-बारी किया दुष्कर्म, 5 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज

UP News 
UP News 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

राजस्थान के डूंगरपुर शहर से 9वीं क्लास की नाबालिग छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया हैं। जहाँ स्कूल जा रही छात्रा को 5 युवक जबरन कार में डालकर जंगल में बने एक कमरे में ले गए और बारी-बारी से उसके साथ रेप किया। इसके बाद आरोपी पीड़िता को डूंगरपुर शहर में ही छोड़कर फरार हो गए। पीड़िता ने एक सब्जी वाले से फोन मांगकर परिजनों को अपने साथ हुई हैवानियत की जानकारी दी।

छात्रा ने अपनी शिकायत में बताया कि, बुधवार को वह स्कूल जाने के लिए घर से निकली थी। इस दौरान रास्ते में पगारा गांव के पास कार सवार मांडवा खापरडा निवासी राजू मीणा सहित 5 युवकों ने उसे जबरदस्ती कार में बैठाकर किडनैप किया और एक जंगल में ले जाकर उसके साथ रेप किया। इसके बाद आरोपी पीड़िता को एक सुनसान जगह पर बने कमरे में ले गए।

जहां पर राजू मीणा और उसके एक अन्य साथी ने फिर से उसके साथ दुष्कर्म किया। इस दौरान अन्य आरोपी मकान के बाहर निगरानी करते रहे। रेप के बाद आरोपी पीड़िता को कार में डालकर डूंगरपुर शहर में माथुगामडा मार्ग पर छोड़कर फरार हो गए। इसके बाद पीड़िता ने माथुगामडा मार्ग पर ही एक सब्जी वाले से फोन लेकर अपने परिजनों को मामले की जानकारी दी। सूचना मिलते ही परिजन डूंगरपुर शहर पहुंचे और पीड़िता को लेकर दोवड़ा थाने गए।

दोवड़ा थानाधिकारी हेमंत चौहान ने बताया कि, थाना क्षेत्र निवासी 9वीं क्लास में पढ़ने वाली एक नाबालिग स्कूली छात्रा की शिकायत पर पुलिस ने एक नामजद सहित 5 युवकों के खिलाफ पॉक्सो सहित कई धाराओं में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आसपुर DSP रतनलाल चावला इस मामले की जांच कर रहे हैं। फ़िलहाल नाबालिग पीड़िता को दामडी अस्पताल में मेडिकल जांच के लिए भेजा गया हैं। वहीं, पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है। यह बात भी सामने आ रही है कि, आरोपियों में एक युवक पीड़िता का जानकार था।

MORE NEWS>>>इंदौर में आदिवासी महिला से रेप, तीन लोगों के खिलाफ कई धाराओं में केस दर्ज

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *