Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

सेक्सी बिकनी में केट ने दिखाई अदाएं, समुद्र किनारे दिए बोल्ड पोज, फोटोज ने इंटरनेट पर लगाई आग

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

टीवी की बोल्ड एक्ट्रेस केट शर्मा (Kate Sharma) आए दिन अपनी हॉटनेस से सोशल मीडिया का पारा गर्म करने में लगी रहती हैं। एक्ट्रेस जब भी अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं तो फैंस उन पर दिलखोलकर लाइक्स और कॉमेंट्स करने लगते हैं।

Kate Sharma Photos 
Kate Sharma 

हाल ही में केट ने अपने इंस्टाग्राम (@katesharma) अकाउंट से अपनी थाईलैंड वेकेशन के दौरान फुकेट में एन्जॉय करने वाली तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें केट की हॉटनेस देख फैंस अपने होश खो बैठे हैं।

Kate Sharma Photos 
Kate Sharma 

इन तस्वीरों में केट ने प्रिंटेड सेक्सी बिकनी पहनी हुई है। जिसमे उन्होंने समुद्र किनारे एक से बढ़कर एक सेक्सी अंदाज में पोज देते हुए हॉटनेस का तड़का लगाया हैं।

Kate Sharma Photos 
Kate Sharma Photos

केट का ये लुक होश उड़ा देने वाला है। हालांकि फैंस भी उनकी तस्वीरों पर कॉमेंट्स करते हुए फायर और हार्ट इमोजी भेज रहे हैं। एक्ट्रेस आए दिन अपनी बोल्ड और सेक्सी लुक्स की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कर फैंस के बीच सुर्खियां बटौरती रहती हैं।

Kate Sharma Photos 
Kate Sharma Photos

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए एक्ट्रेस केट शर्मा ने कैप्शन में लिखा है- “फुकेट वाले बीच पे।” एक्ट्रेस जब भी अपनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं तो फैंस अक्सर उनकी तस्वीरों पर अपना दिल हार जाते हैं।

Kate Sharma Photos 
Kate Sharma Photos

आपको बता दें कि, केट के इंस्टाग्राम पर उन्हें 3M लोग फॉलो करते हैं, जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 3,035 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं। 

Kate Sharma Photos 
Kate Sharma Photos

MORE NEWS>>>राजस्थान में 9वीं की छात्रा से गैंगरेप, सुनसान जगह में बने एक कमरे में ले जाकर बारी-बारी किया दुष्कर्म, 5 आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज

Leave a Comment