Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

इंदौर में सिक्योरिटी गार्ड ने किया सुसाइड, बीमारी से परेशान होकर खाया जहर, उपचार के दौरान मौत

Indore News
Indore News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर के हीरानगर इलाके में एक सिक्योरिटी गार्ड ने बुधवार को जहर खाकर आत्महत्या कर ली। परिजन उन्हें रात में ही उपचार के लिये एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचे थे, लेकिन यहां कुछ देर बाद ही उनकी मौत हो गई।

हीरानगर पुलिस के मुताबिक, मृतक का नाम जयनारायण (65) पुत्र सीतासिंह निवासी लाहिया काॅलोनी है। वह बुधवार दोपहर अपने घर पर बेसुध अवस्था में मिले थे। जिसके बाद उन्हें उनका दामाद सागर अस्पताल लेकर पहुंचा, लेकिन यहां कुछ देर बाद ही उनकी मौत हो गई। सागर ने बताया कि, जयनारायण पहले फल विक्रेता थे और फ़िलहाल में वह सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी कर रहे थे।

परिवार के शुरूआत के बयानों में यह बात सामने आई कि, मृतक कुछ साल से दमा की बीमारी से परेशान थे और इसके चलते घर पर ही रहते थे और काम पर नहीं जाने से भी काफी परेशान थे। इस कारण से उन्होंने जहर खा कर आत्महत्या कर ली। गुरुवार को जयनारायण का पोस्टमार्टम कराया जाएगा। उनके परिवार में उनका एक बेटी और तीन बेटियां है।

MORE NEWS>>>राजस्थान में नाबालिग की बेहरहमी से हत्या, गैंगरेप कर भट्‌टी में जलाया शव, 3 आरोपी गिरफ्तार

Leave a Comment