Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

मुजफ्फरपुर में जुगाड़ गाड़ी ने महिला को रौंदा, 2 सेकेंड में देखे मौत का लाइव VIDEO, गाड़ी का स्टीयरिंग फेल होने से हुआ हादसा

Bihar News
Bihar News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बिहार के मुजफ्फरपुर में महिला की मौत का दर्दनाक वीडियो सामने आया है। जहाँ, सड़क किनारे पैदल जा रही महिला को पीछे से आ रही एक जुगाड़ गाड़ी ने अचानक रौंद दिया। जिस हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई। यह पूरा वाकया महज 2 सेकेंड के अंदर हुआ, जो पास लगे एक CCTV में कैद हो गया।

मामला जिले के सिकंदरपुर ओपी क्षेत्र के अखाड़ाघाट रोड स्थित बालूघाट ढुलानी का है। पुलिस के मुताबिक, घटना गुरुवार देर शाम की है। जिसमे जान गवाने वाली महिला की पहचान श्यामा गोस्वामी (60) के रूप में हुई है। फ़िलहाल हादसे की वजह जुगाड़ गाड़ी का स्टीयरिंग फेल होना बताया जा रहा है।

हादसे के बाद जुगाड़ गाड़ी के नीचे फंसी महिला को स्थानीय लोग ने काफी मशक्कत के बाद बाहर निकाला गया और लोगों के द्वारा दबाव बनाने पर चालक ने जख्मी हालात में उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जानकारी के अनुसार, मृत महिला कोरलहिया निवासी रामसेवक गोस्वामी की पत्नी श्यामा गोस्वामी बीते कई सालों से आश्रमघाट स्थित अपने घर में पति और बच्चे के साथ रह रही थी। मृतका के 6 बच्चे है, जिनमे से 5 बच्चियों की शादी हो चुकी गई है। जबकि एक पुत्र अभी भी कुंवारा है।

MORE NEWS>>>ज्ञानवापी सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई आज, नमाज के लिए रोका गया ASI सर्वे फिर से शुरू, 61 सदस्यों की टीम ने दीवारों की स्कैनिंग की

Leave a Comment