Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

पिंक बिकिनी में केट ने पार की सारी हदें, पूल किनारे बैठ कर दिए सेक्सी पोज, एक्ट्रेस की बोल्डनेस देख फैंस के उड़े होश

Kate Sharma Photos 
Kate Sharma Photos 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस केट शर्मा (Kate Sharma) इन दिनों अपनी बोल्डनेस के कारण सोशल मीडिया पर लाइमलाइट में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस जब भी अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं, तो वो फैंस के बीच तेजी से वायरल होने लग जाती हैं।

Kate Sharma Photos 
Kate Sharma 

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम (@katesharma) अकाउंट से लेटेस्ट लुक्स की कुछ तस्वीरें पर शेयर की हैं, जिसमें वो बेहद ही हसीन लग रही हैं। उनका यह लुक देख फैंस आहें भरने को मजबूर हो गए हैं।

Kate Sharma Photos 
Kate Sharma Photos

पिंक कलर की बिकिनी में केट पूल किनारे मस्ती करते हुए बेहद ही सिजलिंग अंदाज में कातिलाना पोज दिए हैं। एक्ट्रेस इन फोटोज में बेहद ही सेक्सी नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस की हॉटनेस फैंस के दिलो पर कहर बरपा रही हैं।

Kate Sharma Photos 
Kate Sharma Photos

एक्ट्रेस ने अपने इस फोटोशूट में एक से बढ़ कर एक हॉट और सेक्सी पोज दिए दिए हैं, जिन्हे देख फैंस पानी पानी हो रहे हैं। केट आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी हॉटनेस की सारी हदें पार करती नजर आ रही हैं।

Kate Sharma Photos 
Kate Sharma Photos

केट आए दिन अपनी सेक्सी बॉडी फ्लॉन्ट कर अपने फैंस का अटेंशन अपनी ओर खींचती रहती हैं और इन तस्वीरों में भी उनका हॉट लुक देख कर हर बार फैंस के पसीने छूट रहे हैं। कभी एक्ट्रेस बिना अंटरगार्मेंट्स पहने भी फोटोज शेयर करती रहती हैं।

Kate Sharma Photos 
Kate Sharma Photos

केट जब भी अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं, तो वो फैंस के बीच तेजी से वायरल होने लगती हैं और फैंस भी हर बार उनका हॉट लुक देख कर इंप्रैस होते रहते हैं और फोटोज पर जमकर प्यार लूटाते हैं।

Kate Sharma Photos 
Kate Sharma Photos

आपको बता दें कि, केट के इंस्टाग्राम पर उन्हें 3M लोग फॉलो करते हैं, जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 3,037 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं।

MORE NEWS>>>शॉर्ट डीपनेक ड्रेस में केट ने दिए हॉट लुक्स, सोफे पर लेटकर जमकर फ्लॉन्ट किया क्लीवेज, तस्वीरें वायरल

Leave a Comment