Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

शॉर्ट डीपनेक ड्रेस में केट ने दिए हॉट लुक्स, सोफे पर लेटकर जमकर फ्लॉन्ट किया क्लीवेज, तस्वीरें वायरल

Kate Sharma Photos 
Kate Sharma Photos 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

टीवी की बोल्ड एक्ट्रेस केट शर्मा (Kate Sharma) आये दिन अपनी बोल्डनेस और हॉटनेस से अपने फैंस का अटेंशन अपनी ओर खींच लेती हैं। एक्ट्रेस जब भी अपनी फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर करती हैं, तो वो फैंस के बीच चंद ही मिनटों में वायरल होना शुरू हो जाती हैं।

Kate Sharma Photos 
Kate Sharma 

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम (@katesharma) अकाउंट से लेटेस्ट लुक्स की कुछ तस्वीरें पर शेयर की हैं, जिसमें वो बेहद ही हसीन लग रही हैं। उनका यह लुक देख फैंस आहें भरने को मजबूर हो गए हैं।

Kate Sharma Photos 
Kate Sharma Photos

एक्ट्रेस इन तस्वीरों में बेहद ही स्टनिंग नजर आ रही हैं। केट आए दिन अपने बोल्ड और हॉट लुक्स को लेकर इंटरनेट पर तहलका मचाए हुए रहती हैं और उनकी ये तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं।

Kate Sharma Photos 
Kate Sharma Photos

केट ने अपने इस लेटेस्ट लुक में व्हाइट कलर डीपनेक की शॉर्ट ड्रेस पहनकर कैमरे से सामने सेक्सी अंदाज में पोज देते हुए डीपनेक क्लीवेज फ्लॉन्ट करती हुई नजर आ रही हैं।

Kate Sharma Photos 
Kate Sharma Photos

एक्ट्रेस ने अपने इस फोटोशूट में एक से बढ़ कर एक हॉट और सेक्सी पोज दिए दिए हैं, जिन्हे देख फैंस पानी पानी हो रहे हैं। एक्ट्रेस जब भी अपनी तस्वीरें पर शेयर करती हैं तो फैंस उन फोटोज पर जमकर प्यार लूटाते हैं।

Kate Sharma Photos
Kate Sharma Photos

केट इन तस्वीरों में बोल्ड अदाएं दिखाती हुई नजर आ रही हैं। उनके इस लक पर फैंस अपना दिल हार कर जमकर उनकी तारीफ कर रहे हैं। कुछ यूजर्स कॉमेंट करते हुए उन्हें – “सेक्सी, सो हॉट, सुपर बोल्ड” कह रहे हैं।

Kate Sharma Photos 
Kate Sharma Photos

आपको बता दें कि, केट के इंस्टाग्राम पर उन्हें 3M लोग फॉलो करते हैं, जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 3,036 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं।

MORE NEWS>>>रायगढ़ में बड़े भाई ने की छोटे भाई की हत्या, जमीन को लेकर चल रहे विवाद में कुल्हाड़ी से सिर काटा, गिरफ्तार

Leave a Comment