Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

रायगढ़ में बड़े भाई ने की छोटे भाई की हत्या, जमीन को लेकर चल रहे विवाद में कुल्हाड़ी से सिर काटा, गिरफ्तार

Murder in Cg
Murder in Cg

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में जमीनी विवाद को लेकर बड़े भाई ने छोटे भाई का सिर धड़ से अलग कर दिया है। दोनों के बीच को काफी समय से विवाद था। जिसके बाद फिर झगड़ा हुआ तो आरोपी ने कुल्हाड़ी से युवक की हत्या ही कर दी।

यह मामला धरमजयगढ़ थाना क्षेत्र का है। जहाँ नरकालो निवासी धीरसाय राठिया(41) अपने परिवार के साथ रहता हैं और घर का खर्चा चलाने के लिए खेती किसानी करता हैं। बताया जा रहा है कि, पुश्तैनी जमीन को लेकर उसका अपने छोटे भाई अमीरसाय राठिया(40) से मनमुटाव था। जिसके चलते दोनों के बीच कई बार विवाद भी हो चुका था और परिजनों ने कई बार दोनों के बीच समझौता कराया था। लेकिन बार-बार उनके बीच झगड़ा जारी था।

Murder in Cg
Murder in Cg

इस बीच गुरुवार को अमीरसाय अपने खेत में काम करने पहुंचा था। तो इसी दौरान अचानक से उसका बड़ा भाई धीरसाय राठिया भी वहां पहुंच गया और अमीर साय से विवाद करने लग गया। दोनों के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि, पास में रखे कुल्हाड़ी से धीरसाय ने अपने छोटे भाई का सिर धड़ से अलग कर दिया और इसके बाद वहां से वह भाग निकला।

Murder in Cg
Murder in Cg

घटना के कुछ देर बाद आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे और उन्होंने अमीर साय का शव देखा। जिसके बाद इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस टीम ने परिजनों से पूछताछ शुरू की तो उन्हें पता चला कि, “मृतक का उसके बड़े भाई से विवाद चल रहा था। इसके बाद पुलिस ने धीरसाय की छानबीन शुरू कर उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने पूरा मामला कह सुनाया, बाद में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

MORE NEWS>>>रणथम्भौर‌ में बाघ ‘जय’ ने गाय का किया शिकार, 20 सेकंड में मार गिराया, देखिये LIVE VIDEO

Leave a Comment