Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

सोनीपत में प्लास्टिक दाना फैक्ट्री में लगी आग, कर्मचारियों ने भाग कर बचाई जान, फायर ब्रिगेड की 20 गाड़ियां मौके पर

Haryana News
Haryana News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हरियाणा के सोनीपत जिले में कुंडली के पास प्याऊ मनियारी- नरेला रोड पर बनी प्लास्टिक दाना बनाने की एक फैक्टरी में शनिवार सुबह भीषण आग लग गई। जिससे वहां पर काम कर रहे कर्मचारियों में हड़कंप मच गया और उन्होंने बाहर भागकर अपनी-अपनी जान बचाई। सुचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की करीब 20 गाड़ियां आग बुझाने के लिए बुलाई गई और काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।

Haryana News
Haryana News

जानकारी के अनुसार, प्याऊ मनियारी में इंडो इम्पेक्स पैकेजिंग फैक्टरी में प्लास्टिक दाना तैयार किया जाता है। जहाँ पर शनिवार सुबह अचानक आग लग गई और यहां पड़े प्लास्टिक के सामान को अपनी चपेट में ले लिया। उस दौरान रात की शिफ्ट में कर्मचारी काम कर रहे थे, आग लगते ही वे बाहर भाग लिए और कुछ ही देर में प्लास्टिक का सामान होने के कारण पूरी फैक्ट्री में आग भड़क गई। कर्मचारियों ने पहले अपने स्तर पर आग पर काबू पाने के प्रयास किए, लेकिन उन्हें सफलता नहीं मिली, जिसके बाद फैक्टरी के कर्मचारियों ने आग की सूचना फायर ब्रिगेड को दी।

Haryana News
Haryana News

कुंडली, सोनीपत, राई, गन्नौर से फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाने का प्रयास किया। आग को ज्यादा भड़कता देख कर बहादुरगढ़, झज्जर, रोहतक, पानीपत और नरेला से भी गाड़ी बुलाई गई है। जिसके बाद मौके पर फायर ब्रिगेड की 20 गाड़ियां आग पर काबू पाने में लगी हैं। इस भयावह आग से फैक्टरी मालिक को भारी नुकसान का अंदेशा है।

MORE NEWS>>>हिंसा के बाद सरकार का एक्शन, नूंह में दूसरे दिन गिराई 30 घर-दुकानें, 4 जिलों में पैरामिलिट्री तैनात​

Leave a Comment