Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

इंदौर में 31 पुलिस थानों के प्रभारी बदले, पुलिस कमिश्नर देउस्कर ने शनिवार को जारी की ट्रांसफर लिस्ट

Indore News 
Indore News 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर पुलिस कमिश्नर मकरंद देउस्कर ने शनिवार को शहर के 31 थानों के प्रभारियों की ट्रांसफर लिस्ट जारी की है। इनमें से 4 थानों के प्रभारियों को इधर से उधर किया गया है। (Indore News) जबकि, एक थाने की महिला TI को रक्षित केंद्र भेजा गया है।

Indore Police Commissionerate
Indore Police Commissionerate

वहीं, 26 थानों के प्रभार रक्षित केंद्र इंदौर में पदस्थ TI रैंक के अधिकारियों को सौंपे गए हैं। जिन 4 थानों के प्रभारियों को नए थानों का प्रभार सौंपा गया है, उनमें जूनी इंदौर, कनाडिया, पलासिया, राजेंद्र नगर और द्वारकापुरी शामिल हैं। (Indore News) जूनी इंदौर TI नीरज मेढा को आजाद नगर, कनाडिया TI जगदीश जमरे को पलासिया, पलासिया TI जितेन्द्र यादव को तुकोगंज, राजेन्द्र नगर TI सतीश पटेल को सदर बाजार में पद भार दिया है जबकि, द्वारकापुरी TI अलका मेनिया को स्थानांतरण कर रक्षित केंद्र, इंदौर भेज दिया गया है।

Indore News

Indore News
Indore News

MORE NEWS>>>इमरान को 3 साल की जेल, तोशाखाना केस में कोर्ट ने दिया तुरंत गिरफ्तारी का आदेश, पत्नी बुशरा भी आरोपी

Leave a Comment