Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

ऑफ शोल्डर ड्रेस में केट ने गिराई हुस्न की बिजलियां, डीपनेक आउटफिट में दिखाई बोल्डनेस, फोटोज देखकर बेताब हुए फैंस

Kate Sharma Photos
Kate Sharma Photos

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बोल्ड एक्ट्रेस केट शर्मा (Kate Sharma) अपनी कातिलाना अदाओं से फैंस के दिलों पर कहर बरपाने का हुनर बखूबी जानती हैं। वहीँ, फैंस भी उनकी तस्वीरों का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं। अपनी एक्टिंग और बोल्डनेस से केट ने सभी के दिलो पर अपना जादू बिखेरा हुआ हैं।

Kate Sharma Photos
Kate Sharma photos

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम (@katesharma) अकाउंट से अपनी ग्रीन कलर के आउटफिट में बेहद ही बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं। जो फैंस को काफी पसंद आ रही हैं।

Kate Sharma Photos
Kate Sharma photos

इस ग्रीन कलर के डीपनेक ऑफ शोल्डर आउटफिट में एक्ट्रेस बेहद ही हसीन लग रही हैं, और कुर्सी पर बैठकर कई स्टनिंग पोज देते हुए फैंस के दिलों को बेताब किए हुए हैं।

Kate Sharma Photos
Kate Sharma Photos

एक्ट्रेस ने साइनिंग स्ट्रेट हेयर स्टाइल के साथ एक्ट्रेस गजब ढाहती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस की किलर तस्वीरें देखकर फैंस आहें भरने को मजबूर हैं। उनकी तस्वीरें फैंस की धड़कने बढ़ाए हुए हैं।

Kate Sharma Photos
Kate Sharma Photos

केट ने ‘रूहदार’ और ‘कुछ तो जरूरी है’ जैसी फिल्मों में काम किया है। वो अपनी बोल्डनेस से हर किसी को दीवाना बना देती हैं। वहीँ, एक्ट्रेस अपनी स्टाइलिश तस्वीरों से फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा देती हैं।

आपको बता दें कि, केट के इंस्टाग्राम पर उन्हें 3M लोग फॉलो करते हैं, जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 3,037 फोटोज और विडोज़ पोस्टेड हैं।

MORE NEWS>>>मार्किट में आयी “पौष्टिक झाड़ू”, तस्वीरें हुई वायरल, हंसी नहीं रोक सके लोग

Leave a Comment