Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

मार्किट में आयी “पौष्टिक झाड़ू”, तस्वीरें हुई वायरल, हंसी नहीं रोक सके लोग

Trending News
Trending News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

सोशल मीडिया पर अक्सर ऐसी चीजें वायरल होती हैं, जिसे देखते ही लोगो की हंसी छूट जाती है। हाल में एक बार फिर ऐसा ही कुछ हुआ हैं, आम तौर पर जब हम खाने पीने की कोई चीज खरीदते हैं तो उसमे फैट, कैलोरी प्रोटीन इत्यादी की मात्रा चेक करते हैं। “लेकिन ये सब खाने पीने की चीजों में ही होता है, क्या किसी झाड़ू में ये सब खूबियां हो सकती हैं…?

Trending News
Trending News

यह वायरल तस्वीर तो कुछ ऐसा ही कह रही है। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक दुकान में रखी झाड़ुओं की तस्वीर वायरल हुई है। जिसके पैकेट पर पूरा कैलोरी चार्ट बना हुआ है। इसमें कॉलेस्ट्रोल, सोडियम, फैट से लेकर कैलोरी तक सब कुछ लिखा हुआ है। इसे शेयर करते हुए एक शख्स ने मजे लेते हुए कैप्शन में लिखा कि – “इस झाड़ू पर कैलोरी चार्ट है अगर कभी आपका खाने का मन हुआ तो ले जाना”

ये तस्वीर वायरल हुई तो लोगो ने इसपर ढेरों कमेंट कर डाले। एक शख्स ने अपनी कमेंट में लिखा कि – “कमाल है हमें सालों से झाड़ू की इस पौष्टिकता का पता ही नहीं था।” वहीँ एक दूसरे शख्स ने लिखा कि – “सॉस के साथ खाएं तो बेहतर है” पोस्ट को अभी तक 32 हजार से अधिक बार देखा गया हैं।

Trending News
Trending News

लोग झाड़ू पैक करने की इस गलती पर अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। हालाँकि, कई देसी ट्विटर उपयोगकर्ताओं ने बताया कि, झाड़ू को सही तरीके से इस्तेमाल करने पर कैलोरी कम करने के लिए भी जाना जाता है। इस वायरल तस्वीर पर आपकी क्या राय हैं…?

MORE NEWS>>>इंदौर में 31 पुलिस थानों के प्रभारी बदले, पुलिस कमिश्नर देउस्कर ने शनिवार को जारी की ट्रांसफर लिस्ट

Leave a Comment