Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

रुद्र प्रयाग में लैंडस्लाइड 3 लोगों की मौत, 17 लोग अभी भी लापता, NDRF और SDRF का रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

Landslide in Uttarakhand
Landslide in Uttarakhand

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

उत्तराखंड के रुद्र प्रयाग में शुक्रवार को हुए लैंडस्लाइड (Landslide in Uttarakhand) में लापता हुए 20 लोग में से 3 लोगों के शव मिल गए हैं, वहीं 17 लोग अभी भी लापता बताये जा रहे हैं। जिनके लिए NDRF और SDRF की टीमें रेस्क्यू ऑपरेशन में जुटी हुई हैं।

वहीँ, कल मंदाकिनी नदी के उफान पर होने की वजह से रेस्क्यू ऑपरेशन में टीमों को काफी परेशानी हुई थी। आज मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी भी मौके पर जाकर स्थिति का जायजा लेंगे। उधर, उत्तरकाशी जिले में शनिवार सुबह गंगोत्री हाईवे का 60 मीटर का हिस्सा धंस गया। इसके चलते हाईवे पर ट्रैफिक रोक दिया गया है।

इस बीच मौसम विभाग द्वारा आज देश के 18 राज्यों में बारिश का अलर्ट जारी किया गया है। इनमें मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश और पूर्वी राजस्थान शामिल हैं। दिल्ली के बदरपुर, आरके पुरम और वसंत विहार समेत कई इलाकों में आज सुबह ही काफी तेज़ बारिश हुई हैं।(Landslide in Uttarakhand)

कैसे रहेंगे अगले 24 घंटे –

मौसम विभाग द्वारा जम्मू-कश्मीर, पंजाब, हरियाणा, दिल्ली, हिमाचल प्रदेश, उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, पूर्वी राजस्थान, मध्य प्रदेश, बिहार, सिक्किम, पश्चिम बंगाल, असम, मेघालय, अरुणाचल प्रदेश, नगालैंड, मिजोरम, मणिपुर, त्रिपुरा में भारी बारिश सम्भावना जताई जा रही हैं। वहीँ, छत्तीसगढ़ और झारखंड में हल्की बारिश होगी।

MORE NEWS>>>राहुल की सांसदी होगी बहाल, सरकारी घर भी मिलेगा, 133 दिन बाद सजा पर रोक

Leave a Comment