Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

Golden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.दिल्ली में पानी की भारी किल्लत के चलते लोग बूंद-बूंद पानी के लिए तरस रहे हैं।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में 45 घंटे की ध्यान साधना शुरू की है।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी के अंदर औरंगजेब की आत्मा घुस चुकी है।‘ऑल आइज़ ऑन रफ़ा’: सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग का असली कारण!हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक की खबरें तेजी से आ रही हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक नताशा को पांड्या की 70 प्रतिशत प्रॉपर्टी मिलेगी.

राहुल गांधी की सांसदी बहाल, 136 दिन बाद दोबारा जा सकेंगे संसद, फैसले पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न

BREAKINGN NEWS
BREAKINGN NEWS

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता बहाल हो गई है। मंगलवार को लोकसभा सचिवालय ने इसकी अधिसूचना जारी की हैं। दरअसल राहुल केरल के वायनाड से सांसद हैं। राहुल आज ही संसद पहुंच सकते हैं और लोकसभा की आगामी कार्यवाही में शामिल भी सकते हैं। उधर, इस फैसले के बाद कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने जमकर जश्न मनाया।

BREAKINGN NEWS
BREAKINGN NEWS

आपको बता दें कि, मोदी सरनेम मानहानि केस में राहुल को 23 मार्च को निचली अदालत ने 2 साल की सजा सुनाई थी। इसके 24 घंटे में ही 24 मार्च को उनकी सांसदी चली गई थी। इसके बाद गुजरात हाईकोर्ट ने भी सजा बरकरार रखी थी। जिसके बाद राहुल ने इसके खिलाफ सुप्रीम कोर्ट में याचिका लगाई थी। जिसमे 134 दिन बाद 4 अगस्त को कोर्ट ने इस केस में राहुल की सजा पर रोक लगाते हुए उनकी सांसदी बहाल करने का फैसला सुनाया।

आज लोकसभा में आज पेश होंगे 4 बिल –

  • केंद्रीय मंत्री अश्विनी वैष्णव डिजिटल पर्सनल डेटा प्रोटेक्शन बिल, 2023 पेश करेंगे।

  • केंद्रीय मंत्री डॉ. जितेंद्र सिंह अनुसंधान नेशनल रिसर्च फाउंडेशन बिल, 2023 पेश करेंगे।

  • केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया फार्मेसी (संशोधन) विधेयक, 2023 पेश करेंगे।

  • केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल मीडिएशन बिल, 2023 पेश करेंगे।

MORE NEWS>>>ऑफ शोल्डर ड्रेस में केट ने गिराई हुस्न की बिजलियां, डीपनेक आउटफिट में दिखाई बोल्डनेस, फोटोज देखकर बेताब हुए फैंस

Leave a Comment