Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

कुंड में कार गिरने का VIDEO VIRAL, इंदौर के पास सिमरोल में हादसा, 12 साल की बच्ची अंदर थी लोगों ने बचाया

Indore News
Indore News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर के पास सिमरोल से करीब 20 किमी दूर घाट क्षेत्र में एक टूरिस्ट स्पॉट के कुंड में कार गिरने का मामला सामने आया है। हादसा रविवार देर शाम का हैं, जिसका वीडियो सोमवार सुबह सामने आया है।

हादसा कुंड के ठीक मुहाने पर बगैर लॉक किए कार को खड़ा कर देने से हुआ है। जिससे कार में बैठी 12 साल की बच्ची को बचाने के लिए पीछे-पीछे पिता भी कूद गए। जिसके बाद दोनों को बचाने के लिए आसपास के लोग भी कूदे। बेटी और उसके पिता को बचा लिया। दोनों घायल हैं और प्राइवेट अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पुलिस के मुताबिक, सिमरोल घाट सेक्शन से 10 किमी अंदर लोधिया कुंड में एक कपल अपनी बेटी के साथ घूमने गए थे। इसके बाद पिता ने कार को वहीं कुंड के किनारे ही खड़ी कर दी और हैंड ब्रेक लगाए बगैर ही पत्नी के साथ नीचे उतर गए। कार में 12 साल की बेटी अकेली बैठी थी, तभी अचानक कार फिसलन के कारण कुंड की ओर फिसलने लगी और देखते ही देखते कार कुंड में बोनट के बल पर कुंड में जा गिरी।

कार को लुढ़कने से रोकने और बेटी को बचाने के लिए पिता भी कार के पीछे-पीछे कुंड में कूद गए। हादसे के दौरान मौके पर जमकर चीख पुकार मच गई। यहां आए लोगों से बच्ची की माँ मदद की गुहार लगाने लगी। तभी कुंड के आसपास खड़े कुछ लोगों ने तुरंत बच्ची और उसके पिता को बाहर निकाला और कुछ देर बाद उन्हें एम्बुलेंस से अस्पताल भिजवा दिया।

MORE NEWS>>>पुलिसकर्मियों को मिला वीकली ऑफ, कमलनाथ बोले – यह तो मामा की चुनावी चाल हैं

Leave a Comment