Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

पुलिसकर्मियों को मिला वीकली ऑफ, कमलनाथ बोले – यह तो मामा की चुनावी चाल हैं

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मध्यप्रदेश के पुलिसकर्मियों को सोमवार से वीकली ऑफ मिलना शुरू हो गया है। इस फैसले के बाद PCC चीफ कमलनाथ ने ट्वीट कर कहा कि, “मैंने मुख्यमंत्री के रूप में जनवरी 2019 में प्रदेश के पुलिसकर्मियों को यह अधिकार दिया था, लेकिन शिवराज सरकार बनते ही पुलिसकर्मियों से उनका यह अधिकार छीन लिया गया था।”

MP Live Updates
MP Live Updates

मैं यह बात इसलिए याद दिला रहा हूं कि, “सरकार की नीयत को समझना जरूरी है। भाजपा को 18 साल तक साप्ताहिक अवकाश की याद नहीं आई। साप्ताहिक अवकाश बहाल कर शिवराज सरकार पुलिसकर्मियों के साथ किए गए अन्याय का प्रायश्चित करने की कोशिश कर रही है। अगर यह प्रायश्चित सच्चे दिल से होता, तब भी कोई बात थी, लेकिन पुलिसकर्मी अच्छी तरह जानते हैं कि, “यह तो मामा की चुनावी चाल है।”

निवाड़ी में पत्नी-प्रेमी की हत्या –

उधर, निवाड़ी में एक युवक ने अपनी पत्नी और उसके प्रेमी की हत्या कर दी और आरोपी ने खुद ही थाने पहुंचकर सर्रेंडर कर दिया। आरोपी का कहना हैं कि, “पत्नी बेवफा थी, इसलिए उसकी और उसके प्रेमी की कुल्हाड़ी से हत्या कर दी, दोनों के शव घर में पड़े हुए हैं।” जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर घटनास्थल पर FSL टीम को भी बुलाया है। घटना जिले के केना गांव की है।

MORE NEWS>>>राहुल गांधी की सांसदी बहाल, 136 दिन बाद दोबारा जा सकेंगे संसद, फैसले पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मनाया जश्न

Leave a Comment