Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

जयपुर में छात्रा से रेप, PUBG गेम पार्टनर ने मिलने के बहाने होटल में बुलाया, शादी का झांसा देकर बनाये सम्बन्ध

Rajasthan News
Rajasthan News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

राजस्थान के जयपुर में ऑनलाइन गेम PUBG में दोस्ती कर एक कोचिंग छात्रा से रेप करने का मामला सामने आया है। आरोपी ने युवती को मिलने के लिए एक होटल में बुलाया फिर जबरदस्ती कर उसके साथ दुष्कर्म किया और उसके अश्लील वीडियो भी बना लिए। फिर उन वीडियो के जरिये आरोपी पीड़िता से शादी का वादा कर ब्लैकमेल करने लगा और 2 साल तक उसका रेप किया।

बजाज नगर थाना SI विशम्बर दयाल ने बताया कि, “प्रताप नगर निवासी 21 साल की युवती ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। वह कॉम्पिटिशन एग्जाम की तैयारी कर रही है। सितम्बर-2019 में ऑनलाइन गेम HAFO खेलते हुए उसकी बातचीत हरियाणा निवासी शुभम से हुई थी। उसके बाद दोनों पार्टनर बनकर PUBG खेलने लगे और वॉट्सऐप-मोबाइल कॉल के जरिए दोनों की बातचीत होने लगी।

जुलाई-2021 में आरोपी शुभम उससे मिलने जयपुर आया और गांधी नगर रेलवे स्टेशन के पास स्थित होटल में मिलने बुलाने के बहाने उसके साथ जबरदस्ती करने लगा पीड़िता के विरोध करने पर आरोपी ने उससे शादी करने का वादा किया और दुष्कर्म के दौरान उसेक न्यूड वीडियो बना लिए। जिसके बाद वह पिछले 2 साल से शादी करने का झांसा देकर ब्लैकमेल करने लगा और होटलों में बुलाकर रेप किया। पीड़िता ने जब शादी करने का दबाव बनाया तो आरोपी ने मना कर दिया। जिसेक बाद धोखे का एहसास होने पर पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया।

MORE NEWS>>>कुंड में कार गिरने का VIDEO VIRAL, इंदौर के पास सिमरोल में हादसा, 12 साल की बच्ची अंदर थी लोगों ने बचाया

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *