Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

बिहार में युवक की दिनदहाड़े हत्या, बाइक को घेरकर की ताबड़तोड़ फायरिंग, सिर में 5 गोलियां लगने से मौत

UP NEWS
UP NEWS

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बिहार के मोतिहारी जिले के केसरिया इलाके में घर से रजिस्ट्री ऑफिस जा रहे एक ताइद (कागजी कार्रवाई का काम करनेवाला निजी आदमी) की दिन दहाड़े गोली मार कर हत्या कर दी गई है। इस घटना को दो बाइक पर सवार चार अपराधियों ने अंजाम दिया है।

Munna Dubey (45)
Munna Dubey (45)

पुलिस के मुताबिक, मननपुर गांव निवासी मृतक मुन्ना दुबे (45) केसरिया रजिस्ट्री ऑफिस में ताइदी का काम करता था और इसके अलावा वह जमीन का भी काम करता था। (Bihar News) सुबह ऑफिस जाते टाइम मुन्ना की बाइक को घेर कर सिर में एक के बाद एक पांच गोली दागी गई है। जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इस हत्या के पीछे की वजह जमीन विवाद सामने आया है।

injured bittu
injured bittu

घटना के वक्त मुन्ना के बाइक पर पीछे बैठा बिट्टू गिर गया और उसके बाएं पांव में जख्म आया है। फ़िलहाल घायल बिट्टू का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है। घटना की जानकारी मिलते ही चकिया SDPO सतेंद्र सिंह मौके पर पहुंचे और उनके नेतृत्व में SIT का गठन किया गया है। फ़िलहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर घटनास्थल से 6 खोके (बुलेट शैल) बरामद किये है।

Bihar News 
Bihar News

SP कांतेश मिश्रा ने बताया कि, पहली नजर में यह मामला जमीन विवाद का लग रहा है। हम FSL की टीम और डॉग स्क्वायड को बुला कर साइंटिफिक तरीके से भी इस मामले की जांच कर रहे है। अपराधियों की पहचान हो गई है, जल्द ही उन्हें अरेस्ट कर लिया जाएगा।

MORE NEWS>>>शॉर्ट डीपनेक ड्रेस में केट शर्मा ने शेयर की फोटोज, बोल्ड लुक देख दंग रह गए फैंस, हॉटनेस ने छुड़ाए फैंस के पसीने

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *