Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

शॉर्ट डीपनेक ड्रेस में केट शर्मा ने शेयर की फोटोज, बोल्ड लुक देख दंग रह गए फैंस, हॉटनेस ने छुड़ाए फैंस के पसीने

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

टीवी एक्ट्रेस केट शर्मा (Kate Sharma) आए दिन अपनी हॉट बिकिनी फोटोज शेयर कर के अक्सर सोशल मीडिया का तापमान बढ़ा देती हैं। वो जब भी अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं, तो फैंस उनकी हर एक अदाओं पर अपना दिल हार जाते हैं।

Kate Sharma Photos 
Kate Sharma 

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम (@katesharma) अकाउंट से अपनी लेटेस्ट स्टनिंग लुक्स वाली तस्वीरें शेयर कर एक बार फिर से अपनी हॉटनेस भरे अंदाज से इंटरनेट पर हुस्न की बिजलियां गिरा दी है।

Kate Sharma Photos 
Kate Sharma 

एक्ट्रेस इतनी बोल्ड है कि, वो अपने हर एक सेक्सी अंदाज से बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी को भी टक्कर देती हैं। यही वजह है कि, एक्ट्रेस अपने हॉट और बोल्ड लुक्स के कारण हमेशा लोगों के बीच सुर्खियों में रहती हैं।

Kate Sharma Photos 
Kate Sharma Photos

इन तस्वीरों में एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर की शॉर्ट ड्रेस डीपनेक ड्रेस पहनी हुई है। जिसमे उनका हॉट लुक देखकर फैंस का दिल मचल गया है। साथ ही उनकी हर एक अदाओं पर लोग फिदा हो गए हैं।

Kate Sharma Photos 
Kate Sharma Photos

केट अक्सर अपने बोल्ड फैशन स्टेटमेंट्स से सभी को मात देती हैं। एक्ट्रेस जब भी अपनी तसवीरें पोस्ट करती हैं, तो फैंस उनकी तस्वीरों पर लाइक्स और कॉमेंट्स के जरिए रिस्पॉन्स देते हैं।

Kate Sharma Photos 
Kate Sharma Photos

एक्ट्रेस केट शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। आपको बता दें कि, केट के इंस्टाग्राम पर उन्हें 3M लोग फॉलो करते हैं, जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 3,040 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं।

Kate Sharma Photos 
Kate Sharma Photos

MORE NEWS>>>ब्रालेट टॉप पहन केट दिखाई अदाएं, कर्वी फिगर फ्लॉन्ट कर दिए सेक्सी मूव्स, तस्वीरे हुई वायरल

Leave a Comment