Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

इंदौर में कुक की पलंग से गिरने से मौत, एक दिन पहले नौकरी से निकालने पर तनाव में था, मर्ग कायम

Etawah News
Etawah News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर के लसूड़िया इलाके की गुलाब बाग कॉलोनी में एक कुक की पलंग से गिरने से मौत हो गई। सुचना मिलते ही अस्पताल पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया और मामले में मर्ग कायम कर जाँच शुरू की है।

Cook Ashok Rai (59)
Cook Ashok Rai (59)

पुलिस के मुताबिक, गुलाब बाग कालोनी निवासी अशोक (59) पुत्र बालकिशन राय की पलंग से गिरने से मौत हो गई। मृतक के बेटे अभिनव ने बताया कि, पिता एक होटल में कुक थे और रविवार को ही उन्हें काम पर से निकाल दिया था। इसके बाद वह रात में नशे की हालत में घर पहुंचे और पलंग पर सोने के दौरान वह मुंह के बल गिर गए।

सुबह जब मेंने उन्हें देखा तो पड़ोसियों की मदद से नजदीक के अस्पताल लेकर गया। जहाँ डॉक्टरों ने बताया कि, उनकी सांस नली में रुकावट आ रही है इसलिए एमवाय अस्पताल ले जाएं। इसके बाद हम उन्हें लेकर एमवाय अस्पताल पहुंचे जहाँ डॉक्टरों ने उपचार शुरू किया और उपचार के दौरान ही उनकी कुछ ही देर में मौत हो गई। मृतक का बेटा भी एक होटल पर काम करता है, अशोक मूल रूप से बेंगलुरु के रहने वाले हैं। फ़िलहाल पुलिस ने इस मामले में मार्ग कायम कर जांच शुरू की हैं।

MORE NEWS>>>OMG-2 के फिल्ममेकर्स को लीगल नोटिस, महाकाल पुजारियो ने कहा – भगवान को कचोरी खरीदते दिखाने वाले सीन स्वीकार नहीं

Leave a Comment