Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

OMG-2 के फिल्ममेकर्स को लीगल नोटिस, महाकाल पुजारियो ने कहा – भगवान को कचोरी खरीदते दिखाने वाले सीन स्वीकार नहीं

OMG-2 Movie Controversy
OMG-2 Movie Controversy

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

श्री महांकालेश्वर मंदिर के पुजारियों ने फिल्म “ओह माय गॉड (OMG-2)” के फिल्म मेकर्स को लीगल नोटिस भेजा है। उनका कहना है कि, “इस फिल्म में भगवान शिव का रूप गलत तरीके से दिखाया जा रहा है, भगवान द्वारा बाजार में दुकान से कचोरी खरीदने वाले सीन से उनके श्रद्धालुओं को आहत पहुंची हैं।

OMG-2 Movie Controversy
OMG-2 Movie Controversy

आपको बता दें कि, OMG-2 फिल्म 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाले हैं। जिसे सेंसर बोर्ड ने A सर्टिफिकेट दिया है, यानी इसे 18 साल से कम आयु के लोग नहीं देख पाएंगे। वहीँ, इस पर महाकाल मंदिर के पुजारियों का कहना है कि, “ऐसा प्रतीत होता है कि इस फिल्म में अश्लील सीन हैं। इसलिए महांकाल मंदिर के साथ इस तरह के दृश्य स्वीकार्य नहीं किये जायेंगे।”

OMG-2 Movie Controversy
OMG-2 Movie Controversy

पुजारियों द्वारा ये नोटिस फिल्म निर्देशक अमित राय, निर्माता विपुल शाह और चंद्रप्रकाश द्विवेदी, एक्टर अक्षय कुमार के अलावा सेंसर बोर्ड के अध्यक्ष प्रसून कुमार जोशी को भेजा गया है। अखिल भारतीय पुजारी महासंघ की ओर से हाईकोर्ट के वकील अभिलाष व्यास ने यह नोटिस 7 अगस्त को भेजा है और कहा हैं कि, “लेटर मिलने के 24 घंटे के अंदर अपमानजनक दृश्यों को हटाया जाए और सार्वजनिक रूप से माफी मांगी जाये।

OMG-2 Movie Controversy
OMG-2 Movie Controversy

ऐसा न करने पर फिल्म के सर्टिफिकेट को रद्द करने के लिए अपील की जाएगी। वहीँ, धार्मिक भावनाओं को आहत करने का केस दर्ज कराएंगे और उज्जैन में फिल्म के प्रदर्शन पर रोक के लिए भी मांग करेंगे। पं. महेश शर्मा ने कहा कि, इस फिल्म (OMG 2) में भगवान शिव के गलत चित्रण से उनके भक्तों की भावनाएं आहत होंगी।

MORE NEWS>>>राज्यसभा में दिल्ली सर्विस बिल हुआ पेश, सिंघवी बोले – बिल संघीय ढांचे के खिलाफ, इसका मकसद डर पैदा करना है

Leave a Comment