Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

जींद में महिला से दुष्कर्म, युवक ने पीड़िता का नहाते समय बनाया वीडियो, फिर ब्लैकमेल कर बनाए शारीरिक संबंध

Haryana News
Haryana News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हरियाणा के जींद जिले के सफीदों क्षेत्र से एक महिला के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया हैं। जहाँ आरोपी ने पहले पीड़िता की नहाते समय वीडियो बना ली, फिर बाद में वीडियो वायरल करने की धमकी देकर महिला के साथ रेप करता रहा।

पुलिस के मुताबिक, सफीदों सदर थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली महिला ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि, असंध निवासी युवक सागर ने चोरी-छिपे उसकी नहाते समय वीडियो बना ली थी। उस समय उसे इस बात का पता नहीं चला। बाद में सागर ने उसे वीडियो दिखाई, जिसे देखते ही पीड़िता के पैरों तले की जमीन खिसक गई। उसने सागर से वीडियो डिलीट करने की रिक्वेस्ट की, लेकिन सागर ने वीडियो वायरल करने की धमकी दी और उस पर अपने साथ शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डाला।

इसके बाद सागर ने उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया और किसी को ये बात बताने पर जान से मरने की धमकी भी दी। पीड़िता की शिकायत पर महिला थाना पुलिस ने इस मामले में करनाल के असंध निवासी एक युवक के खिलाफ दुष्कर्म, धमकी देने, आईटी एक्ट समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल अभी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

MORE NEWS>>>इंदौर में कुक की पलंग से गिरने से मौत, एक दिन पहले नौकरी से निकालने पर तनाव में था, मर्ग कायम

Leave a Comment