Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

बॉडीगार्ड की शादी में पहुंचे एक्टर, इंस्टाग्राम पर शेयर की शादी की तस्वीरें, दी मुबारकबाद

Kartik Aryan Shares Pictures
Kartik Aryan Shares Pictures

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) हाल ही में अपने बॉडीगार्ड सचिन की शादी अटेंड की है। इस दौरान कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर सचिन और उसकी वाइफ के साथ फोटोज भी शेयर की और दोनों को शादी की मुबारकबाद दी। कार्तिक के इंस्टाग्राम पर फोटोज शेयर करने के बाद फैंस ने कार्तिक की जमकर तारीफ की और उन्हें बहुत ही उदार और डाउन टू अर्थ भी बताया।

Kartik Aryan Shares Pictures
Kartik Aryan Shares Pictures

रविवार को इंस्टाग्राम पर कार्तिक ने दो तस्वीरें शेयर की। पहली फोटो में कार्तिक ने क्लोजअप शॉट दिया, जिसमें कार्तिक सचिन और उसकी पत्नी पोज दे रहे थे। वहीँ, दूसरी फोटो में कार्तिक ने कई मेहमानों के साथ फोटोज शेयर की और साथ ही कैप्शन में लिखा कि, “बधाई हो! सचिन और सुरेखा, तुम दोनों की मैरिज लाइफ हैप्पी बनी रहे।”

Kartik Aryan Shares Pictures
Kartik Aryan Shares Pictures

जैसे ही कार्तिक ने अपने इंस्टाग्राम (@kartikaaryan) अकाउंट पर फोटोज शेयर की तो फैंस शुरू में तो इस शादी वाले कपल को पहचान नहीं पाए, लेकिन जैसे ही फैंस ने सचिन का चेहरा देखा तो उन्होंने तुंरत सचिन को पहचान लिया कि, “सचिन-कार्तिक के बॉडीगार्ड थे और पिछले साल भी कार्तिक ने अपने बॉडीगार्ड सचिन का बर्थडे सेलिब्रेट किया था, जिसके बाद फैंस ने जमकर प्यार भरे कमेंट किए।

MORE NEWS>>>राहुल गाँधी को वापस मिला सरकारी बंगला, कोर्ट के आर्डर के बाद हाउसिंग कमेटी ने अलॉट किया आलीशान 12 तुगलक लेन

Leave a Comment