Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

राहुल ने सदन में किया फ्लाइंग किस का इशारा, स्मृति ईरानी बोलीं- जाते-जाते दिए अभद्र लक्षण के दर्शन, सदन में ऐसा कभी नहीं देखा

Lok Sabha Update 
Lok Sabha Update 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

Flying Kiss – लोकसभा में बुधवार को हो रहे अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान सांसद राहुल गाँधी के भाषण के बाद एक नया विवाद पैदा हो गया। भाजपा सांसद स्मृति ईरानी ने राहुल पर महिला सांसदों को “फ्लाइंग किस” देने के गंभीर आरोप लगाए हैं।

स्मृति ईरानी ने कहा कि, ‘एक बात पर मैं आपत्ति जाहिर करना चाहती हूं। जिनको आज मुझसे पहले बोलने का अधिकार दिया गया था, उन्होंने जाते-जाते एक अभद्र लक्षण के दर्शन दिए हैं। यह कोई अभद्र शख्स ही महिला सांसदों को फ्लाइंग किस दे सकता है। ऐसे गरिमा विहीन आचरण को इस देश के सदन में पहले कभी नहीं देखा गया। यह उस खानदान के लक्षण हैं, जो आज देश को पता चल गया।’

दरअसल, राहुल गाँधी सदन में आज सबसे पहले बोले। उन्होंने मणिपुर पर ‘भारत माता की हत्या’ वाली बात कही जिस पर सत्ता पक्ष ने जमकर विरोध जताया। उनके बाद स्मृति बोलने के लिए खड़ी हुईं। उन्होंने कांग्रेस नेता राहुल गाँधी को घेरा और इसी दौरान फ्लाइंग किस वाली बात का जिक्र कर राहुल के आचरणों पर सवाल उठाये।

Lok Sabha Update 
Lok Sabha Update

स्पीकर से राहुल की शिकायत –

इस हंगामे के बाद भाजपा सांसद शोभा करंदलाजे ने लोकसभा स्पीकर ओम बिड़ला से राहुल गाँधी की शिकायत है। राहुल ने मोदी सरकार के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान 35 मिनट तक अपनी बात रखी और आखिरी में अप्पतिजनक कार्य किया जिसके बाद उनके खिलाफ महिला सांसदों ने लिखित में शिकायत दी हैं।(Lok Sabha Update)

Complaint Against Rahul Gandhi
Complaint Against Rahul Gandhi on Flying Kiss 

MORE NEWS>>>जब Chandrayaan-3 ने ISRO से पूछा – आ गया हूं चांद के ऑर्बिट में, फोटो भेजूं क्या?

Leave a Comment