Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

विदिशा के थाना परिसर में पथराव, जमीन विवाद में भिड़े यादव और भील समाज के लोग, हालत बेकाबू

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

प्रदेश के विदिशा जिले के लटेरी थाना परिसर में यादव और भील समाज के लोगो के बीच भयंकर पथराव हो गया है। जिसके बाद हालात संभालने के लिए थाना पुलिस को आस-पास के थानों से पुलिस स्टाफ मंगाना पड़ा है।

दरअसल, वन विभाग की जमीन पर कब्जे को लेकर रायपुरा गांव में यादव और भील समाज के लोगों में विवाद हो गया था। इसके बाद दोनों समाज के लोग थाने पहुंचे और यहां आपस में कहासुनी हो गई, इसके बाद दोनों और से पत्थर फेंके जाने लगे। फ़िलहाल इस पथराव में किसी भी व्यक्ति के ज्यादा हताहत की खबर नहीं आयी हैं।

भाजपा ने प्रदेश में 9 पदाधिकारियों की नियुक्ति की –

उधर, चुनावी रणनीति को देखते हुए भाजपा के प्रदेश मीडिया विभाग प्रभारी आशीष अग्रवाल ने 9 पदाधिकारियों की नियुक्ति की हैं। इसमें रायसेन के ब्रृज गोपाल लोया, भोपाल के मिलन भार्गव और उज्जैन के गुलरेज शेख को प्रदेश प्रवक्ता बनाया गया है। वहीं, विदिशा की मंजरी जैन, सीधी के शिवम शुक्ला, भोपाल की वंदना मार्तंड त्रिपाठी और सचिन वर्मा को प्रदेश मीडिया पैनलिस्ट बनाया गया है और इंदौर के प्रेम व्यास और ग्वालियर के बृजराज सिंह को प्रदेश मीडिया डिपार्टमेंट में सदस्य की भूमिका दी गयी हैं।

BJP New List
BJP New List

MORE NEWS>>>राहुल ने सदन में किया फ्लाइंग किस का इशारा, स्मृति ईरानी बोलीं- जाते-जाते दिए अभद्र लक्षण के दर्शन, सदन में ऐसा कभी नहीं देखा

Leave a Comment