Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

पलवल में 11वीं की छात्रा से रेप, बाइक सवार 3 युवकों ने अपहरण कर खंडहर में ले जाकर किया दुष्कर्म, फरार

Rape in Haryana 
Rape in Haryana 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हरियाणा के पलवल में 11वीं की छात्रा का अपहरण कर उसके साथ रेप करने का मामला सामने आया हैं। दरअसल छात्रा सुबह स्कूल जा रही थी, तभी बाइक सवार तीन युवको ने उसका अपहरण किया और खंडहर में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया। इस दौरान एक अन्य युवक ने उसे साथ अश्लील हरकत भी की।

महिला थाना प्रभारी सुशीला देवी के अनुसार, बहीन थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने शिकायत दी है कि, “वह खेती-बाड़ी का काम करता है और उसके दो बच्चे हैं जिनमे एक बेटी व एक बेटा हैं। उसकी बेटी गांव से दूर स्थित सरकारी स्कूल में 11वीं कक्षा में पढ़ती है। बुधवार सुबह बेटी घर से स्कूल जाने के लिए गई थी।

शाम को जब बेटी घर आती तब उसने बताया कि, बस स्टैंड पर सवारी से उतरने के बाद वह पैदल-पैदल स्कूल जा रही थी। तभी रास्ते में तीन युवक बाइक लेकर आए और उसे जबरन बाइक पर बैठाकर खंडहर बिल्डिंग की तरफ ले गए। जहाँ एक आरोपी ने खंडहर में उसके साथ दुष्कर्म किया जबकि, दूसरा लड़का उसके साथ अश्लील हरकतें करने लगा। जब पीड़िता ने उनका विरोध किया तो आरोपियों ने उसे जान से मारने की धमकी दी और फिर उसके साथ जबरदस्ती शारीरिक सम्बन्ध बनाये।

दुष्कर्म के बाद आरोपी छात्रा को वहीं छोड़ कर फरार हो गए। छात्रा जैसे-तैसे अपने घर पहुंची और अपने परिजनों को आपबीती बताई। जिसके बाद उसके पिता उसे लेकर जिला महिला थाना पहुंचे और पुलिस को लिखित शिकायत में अज्ञात आरोपियों के खिलाफ आईपीसी की धारा 365, 376, 354, 506 व 34, 4-10 पोक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करवाया।

पुलिस जांच अधिकारी SI रजमा देवी ने बताया कि, छात्रा के पिता की शिकायत पर महिला थाना पुलिस ने अज्ञात युवकों के खिलाफ अपहरण कर दुष्कर्म करने सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। छात्रा को जहां से अपहरण कर आरोपी ले गए थे, उक्त रास्ते में जांच की जा रही है कि कहीं CCTV कैमरे लगे हों। इससे आरोपियों व उनकी बाइक की पहचान हो सकेगी। फ़िलहाल उनकी एक टीम आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है, जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचा छात्रा को उचित न्याय दिलाया जाएगा।

MORE NEWS>>>नूंह के पुलिस-दंगाईयों के बिच मुठभेड़, तावड़ू की पहाड़ियों पर 1 घंटे तक चली फायरिंग, 2 दंगाई गिरफ्तार

Leave a Comment