Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

नूंह के पुलिस-दंगाईयों के बिच मुठभेड़, तावड़ू की पहाड़ियों पर 1 घंटे तक चली फायरिंग, 2 दंगाई गिरफ्तार

Haryana News  
Haryana News  

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हरियाणा में नूंह जिले में पिछले कुछ समय से चल रहे दंगो में कल तावड़ू में पुलिस और दंगाईयों के बीच मुठभेड़ हो गई। जिसमे दोनों तरफ से हुई फायरिंग में नूंह पुलिस ने 2 आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। उसमे से एक आरोपी को गोली लगी है।

Haryana News  
Haryana News

नूंह पुलिस के प्रवक्ता कृष्ण कुमार ने बताया कि, पुलिस को 31 जुलाई को सुचना मिली थी कि, “अरावली की पहाड़ियों में नूंह हिंसा से जुड़े कुछ आरोपी छुपे हुए हैं, जिसके बाद पुलिस द्वारा आरोपियों की तलाश में सर्च ऑपरेशन चलाया गया। सर्चिंग के दौरान आरोपियों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी, दोनों तरफ से करीब एक घंटे तक चली गोलीबारी में 4 से 5 राउंड फायर किये गए। इसके बाद एक बदमाश के पैर में गोली लगी जबकि दूसरे को मौके पर ही दबोच लिया गया।

Haryana News  
Haryana News

घायल बदमाश को इलाज के लिए नल्हड़ मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। नूंह पुलिस के मुताबिक, निरीक्षक संदीर मोर के नेतृत्व में टीम गठित की गई थी। उन्होंने नूंह हिंसा के मामले में शामिल आरोपी मुनफेद निवासी गवारका को और उसके साथी आरोपी सैकुल निवासी गवारका को गिरफ्तार किया हैं। तलाशी लेने पर उनके पास से एक अवैध देसी कट्‌टा, कारतूस और बाइक बरामद की गई है।

MORE NEWS>>>MP में बनेगा ‘माँ नर्मदा कॉरिडोर’ CM शिवराज ने की घोषणा, सिंधिया समर्थक रघुराज सिंह धाकड़ कांग्रेस में करेंगे वापसी

Leave a Comment