Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

MP में बनेगा ‘माँ नर्मदा कॉरिडोर’ CM शिवराज ने की घोषणा, सिंधिया समर्थक रघुराज सिंह धाकड़ कांग्रेस में करेंगे वापसी

MP Politics Update
MP Politics Update

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

CM शिवराज सिंह चौहान ने ‘माँ नर्मदा कॉरिडोर’ बनाने की घोषणा की है। (MP Politics Update) फ़िलहाल सीएम अनूपपुर जिले के 2 दिवसीय दौरे पर हैं और आज वे अमरकंटक में माँ नर्मदा की पूजा-अर्चना करेंगे। इस दौरान CM ने कहा कि, “माँ नर्मदा कि लाखों लोग परिक्रमा करते हैं, इसलिए माँ नर्मदा की पवित्र धरा पर कॉरिडोर बनाया जाएगा।”

CM Shivraj Singh Chouhan 
CM Shivraj Singh Chouhan

मुख्यमंत्री इस सम्मेलन में 153.317 करोड़ रुपए के 20 निर्माण कार्य का शिलान्यास और लोकार्पण करेंगे। वहीँ, रीवा जिले के 67.62 करोड़ रुपए की लागत के 10 कार्यों का शिलान्यास और 85.697 करोड़ रुपए की लागत के 10 कार्यों का लोकार्पण किया जाएगा।

Jyotiraditya Scindia and Raghuraj Singh Dhakad
Jyotiraditya Scindia and Raghuraj Singh Dhakad

सिंधिया समर्थक रघुराज सिंह धाकड़ कांग्रेस में करेंगे वापसी –

उधर, उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ कांग्रेस छोड़कर भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए रघुराज सिंह धाकड़ गुरुवार को कांग्रेस में वापसी कर सकते हैं। भोपाल स्थित प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में धाकड़ समाज के नेता रघुराज सिंह धाकड़ कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता लेंगे।

Raghuraj Singh Dhakad
Raghuraj Singh Dhakad

विधायक जयवर्धन सिंह के साथ रघुराज सिंह धाकड़ कोलारस (शिवपुरी) से करीब 200 गाड़ियों का काफिले के साथ भोपाल पहुंचे हैं। इससे पहले सिंधिया समर्थक बैजनाथ सिंह यादव और राकेश गुप्ता भी BJP छोड़कर कांग्रेस में फिरसे शामिल हो गए थे।(MP Politics Update)

MORE NEWS>>>झज्जर में ट्रक-कार की भीषण टक्कर, गुजरात नंबर की कार में सवार 3 लोगों की दर्दनाक मौत, ट्रक ड्राइवर फरार

Leave a Comment