Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

झज्जर में ट्रक-कार की भीषण टक्कर, गुजरात नंबर की कार में सवार 3 लोगों की दर्दनाक मौत, ट्रक ड्राइवर फरार

Accident in Haryana 
Accident in Haryana 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

हरियाणा के झज्जर जिले में KMP पर गुरुवार सुबह ट्रक-कार की भीषण टक्कर हो गई। जिस हादसे में कार का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। गुजरात नंबर की इस कार में सवार 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि, 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

Accident in Haryana 
Accident in Haryana

DSP अरविंद दहिया ने बताया कि, यह हादसा गांव बादली और बूपनिया के बीच KMP पर सुबह करीब 5:30 बजे हुआ। जिसके बाद वहां से गुजरते लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने 2 घायलों को इलाज के लिए बहादुरगढ़ के नागरिक अस्पताल में भजवाया।

Accident in Haryana 
Accident in Haryana

जिस KIA कार का एक्सीडेंट हुआ वह कार गुजरात नंबर की है। फ़िलहाल अभी तक मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है। जख्मियों की हालत सुधरने के बाद ही उनके बारे में पता चलेगा। वहीँ, हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर वहां से फरार हो गया। फिलहाल ट्रक के ड्राइवर की तलाश की जा रही है।

MORE NEWS>>>विदिशा के थाना परिसर में पथराव, जमीन विवाद में भिड़े यादव और भील समाज के लोग, हालत बेकाबू

Leave a Comment