Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

येलो बिकिनी में केट ने दिखाई बोल्डनेस, कर्वी फिगर फ्लॉन्ट कर दिए सिजलिंग पोज, बिकिनी गर्ल से जानी-जाती हैं एक्ट्रेस

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

टीवी की हॉट एक्ट्रेस केट शर्मा (Kate Sharma) आए दिन अपनी हॉट और बोल्ड फोटोज इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर सोशल मीडिया का पारा हाई कर देती हैं। केट को लोग इनके काम से ज्यादा इनके बोल्ड फोटोशूट के लिए जानते हैं।

Kate Sharma Photos
Kate Sharma 

हाल ही में केट ने अपने इंस्टाग्राम (@katesharma) अकाउंट पर अपने लेटेस्ट बिकिनी फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंस्टा पर पोस्ट होते ही चंद मिनटों में वायरल हो गयी हैं।

Kate Sharma Photos
Kate Sharma 

इन तस्वीरों में केट ने येलो कलर की बेहद ही सेक्सी बिकिनी पहनी हुई है, जिसमें वो अपना सुपरबोल्ड अवतार दिखती नजर आ रही हैं। अपने इस सेक्सी लुक को पूरा करने के लिए केट ने ओपन हेयर और न्यूड मेकअप किया हुआ है।

Kate Sharma Photos
Kate Sharma Photos

केट अपनी इन तस्वीरों में कैमरे के सामने बेहद ही सिजलिंग अंदाज में पोज देते हुए अपना कर्वी फिगर फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही हैं। वहीँ, फैंस भी उनकी इन तस्वीरों को देखकर मदहोश हुए जा रहे हैं।

Kate Sharma Photos
Kate Sharma Photos

इन फोटोज को पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने अपने कैप्शन में लिखा है- “मेरे पसंदीदा रंग में ताज से आज का फोटोशूट।” एक्ट्रेस की इस पोस्ट को देख फैंस अपना होश ही खो बैठे हैं और जमकर इन तस्वीरों पर लाइक्स और कॉमेंट्स कर रहे हैं।

Kate Sharma Photos
Kate Sharma Photos

आपको बता दें कि, एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर उन्हें 3M लोग फॉलो करते हैं, जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 3,044 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं।

Kate Sharma Photos
Kate Sharma Photos

MORE NEWS>>>उत्तराखंड में भारी बारिश से हालत बेकाबू, पिछले 24 घंटे में 9 लोगों की दर्दनाक मौत, 200 लोगों को किया गया रेस्क्यू

Leave a Comment