Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

Golden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.दिल्ली में पानी की भारी किल्लत के चलते लोग बूंद-बूंद पानी के लिए तरस रहे हैं।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में 45 घंटे की ध्यान साधना शुरू की है।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी के अंदर औरंगजेब की आत्मा घुस चुकी है।‘ऑल आइज़ ऑन रफ़ा’: सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग का असली कारण!हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक की खबरें तेजी से आ रही हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक नताशा को पांड्या की 70 प्रतिशत प्रॉपर्टी मिलेगी.

उत्तराखंड में भारी बारिश से हालत बेकाबू, पिछले 24 घंटे में 9 लोगों की दर्दनाक मौत, 200 लोगों को किया गया रेस्क्यू

Weather Update
Weather Update

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

उत्तराखंड में पिछले 24 घंटे से हो भारी बारिश की वजह से अब तक 9 लोगों की मौत हो गई और 12 से ज्यादा लोग घायल है। वहीँ, ऋषिकेश के धलवाला और खारा इलाके में भी तेज बारिश के बिच SDRF ने देर रात 50 लोगों को रेस्क्यू किया हैं।

Weather Update
Weather Update

राज्य के नैनीताल, चंपावत, उधम सिंह नगर और पौड़ी जिले में मौसम विभाग ने बारिश का रेड अलर्ट जारी किया है। वहीँ, हल्द्वानी में तेज़ पानी में फंसे 150 लोगों को बचाया गया हैं। आपको बता दें कि, हिमाचल में 24 जून से अब तक करीब 223 लोगों की जान जा चुकी है। वहीं, 295 से ज्यादा लोग घायल हैं। अगर राज्य की संपत्ति का नुक्सान देखे तो, 800 घर पूरी तरह से खत्म हो गए और 7500 घर जर्जर अवस्था में मौजूद हैं।

वहीं, हरियाणा सीएम मनोहर लाल खट्टर ने चीफ इंजीनियर संदीप तनेजा को सस्पेंड कर अन्य तीन सीनियर इंजीनियर के खिलाफ चार्जशीट जारी की है। संदीप पर आरोप है कि, “उन्होंने आईटीओ यमुना बैराज के 4 गेट नहीं खोले थे, जिस वजह से बाढ़ दिल्ली तक पहुंची गयी।

MORE NEWS>>>आज लोकसभा में 4 बजे जवाब देंगे PM मोदी, अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा का आखिरी दिन, इसके बाद हो सकती है वोटिंग

Leave a Comment