Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

उत्तराखंड में भारी बारिश से हालत बेकाबू, पिछले 24 घंटे में 9 लोगों की दर्दनाक मौत, 200 लोगों को किया गया रेस्क्यू

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

उत्तराखंड में पिछले 24 घंटे से हो भारी बारिश की वजह से अब तक 9 लोगों की मौत हो गई और 12 से ज्यादा लोग घायल है। वहीँ, ऋषिकेश के धलवाला और खारा इलाके में भी तेज बारिश के बिच SDRF ने देर रात 50 लोगों को रेस्क्यू किया हैं।

Weather Update
Weather Update

राज्य के नैनीताल, चंपावत, उधम सिंह नगर और पौड़ी जिले में मौसम विभाग ने बारिश का रेड अलर्ट जारी किया है। वहीँ, हल्द्वानी में तेज़ पानी में फंसे 150 लोगों को बचाया गया हैं। आपको बता दें कि, हिमाचल में 24 जून से अब तक करीब 223 लोगों की जान जा चुकी है। वहीं, 295 से ज्यादा लोग घायल हैं। अगर राज्य की संपत्ति का नुक्सान देखे तो, 800 घर पूरी तरह से खत्म हो गए और 7500 घर जर्जर अवस्था में मौजूद हैं।

वहीं, हरियाणा सीएम मनोहर लाल खट्टर ने चीफ इंजीनियर संदीप तनेजा को सस्पेंड कर अन्य तीन सीनियर इंजीनियर के खिलाफ चार्जशीट जारी की है। संदीप पर आरोप है कि, “उन्होंने आईटीओ यमुना बैराज के 4 गेट नहीं खोले थे, जिस वजह से बाढ़ दिल्ली तक पहुंची गयी।

MORE NEWS>>>आज लोकसभा में 4 बजे जवाब देंगे PM मोदी, अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा का आखिरी दिन, इसके बाद हो सकती है वोटिंग

Leave a Comment