Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

12th Fail Teaser रिलीज, विधु विनोद चोपड़ा ने शेयर कर कहा #Restart के लिए हो जाइए तैयार

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

डायरेक्टर विधु विनोद चोपड़ा और ज़ी स्टूडियोज़ ने अपनी आगामी फिल्म 12th Fail के टीज़र से पर्दा उठा दिया है। ये टीज़र फिल्म Gadar 2 के साथ शुक्रवार से सिनेमाघरों में दिखाया जाएगा। वहीँ, यह फिल्म 27 अक्टूबर को दुनिया भर में हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम में रिलीज होने के लिए तैयार है।

बता दें, ये फिल्म अनुराग पाठक के इसी नाम के सबसे ज्यादा बिकने वाले नॉवेल पर बेस्ड हैं, जो IPS अधिकारी मनोज कुमार शर्मा और IRS अधिकारी श्रद्धा जोशी की शानदार यात्रा के बारे में लिखा हुआ है। यह फिल्म दुनिया के सबसे मुश्किल कॉम्पिटिटिव एग्जाम – UPSC के लिए ट्राई करने वाले लाखों छात्रों की सच्ची कहानियों से भी प्रेरित है।

यह फिल्म एक प्रामाणिक नजरिया अपनाती है और रियल लोकेशन पर असल छात्रों के साथ फिल्माई गई है, जो UPSC छात्रों के जीवन, उनके धैर्य, इंटीग्रिटी, दृढ़ संकल्प और उनके द्वारा विकसित की गई स्थायी दोस्ती की एक झलक भी दर्शाती है। साथ ही यह फिल्म उन सभी लोगों के लिए एक ट्रिब्यूट है, जो असफलताओं को #RESTART के अवसर के रूप में देखते हैं।

Vikrant Massey or Vidhu Vinod Chopra
Vikrant Massey or Vidhu Vinod Chopra

इस फिल्म में शांतनु मोइत्रा द्वारा रचित ‘RESTART’ नाम का एक हाई-ऑक्टेन गाना शामिल है। इसके दो वर्जन हैं, एक स्वानंद किरकिरे द्वारा लिखित और दूसरा रफ़्तार द्वारा लिखा गया हैं। ये दोनों गीत आज की कभी हार न मानने वाली पीढ़ी को एक नए एक्सप्रेशन देते हैं। बात करें, फिल्म के टीज़र के बारे में तो, निर्देशक विधु विनोद चोपड़ा कहते हैं कि, ”यह फिल्म हमारे संविधान की रक्षा करने वाले ईमानदार अधिकारियों और उनके नक्शेकदम पर चलने की इच्छा रखने वाले अनगिनत छात्रों को ट्रिब्यूट है। अगर यह फिल्म कुछ व्यक्तियों को भी ईमानदारी और एक्सीलेंस के लिए प्रयास करने के लिए प्रेरित करती है, तो मैं इसे सफल मानूंगा।”

12th Fail Teaser 
12th Fail Teaser

 

वहीं ज़ी स्टूडियोज़ के चीफ बिजनेसमैन ऑफिसर, शारिक पटेल ने फिल्म के टीज़र रिलीजिंग पर कहा कि,”12वीं फेल छात्रों की चुनौतियों और लंबी चलने वाली दोस्ती के साथ उनके लचीलापन और प्रामाणिक स्टूडेंट लाइफ का प्रदर्शन करती है। विधु विनोद चोपड़ा के निर्देशन में बनी यह फिल्म युवाओं की भावना और विपरीत परिस्थितियों पर विजय का जश्न मनाने वाली एक आकर्षक सिनेमाई यात्रा है।”

MORE NEWS>>>शुक्रवार को मानसून सत्र का आखिरी दिन, खड़गे बोले- प्‍लीज मेरा माइक बंद न करें, शुरू होते ही लोकसभा स्थगित

Leave a Comment