Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

अहमदाबाद में भीषण सड़क हादसा, हाईवे पर खड़े ट्रक के पीछे जा घुसा टेंपो, हादसे में 10 लोगो की दर्दनाक मौत

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

गुजरात के अहमदाबाद जिले के बावला-बगोदरा हाईवे पर शुक्रवार सुबह एक टेंपो सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से घुस गया। जिस हादसे में 10 लोगों दर्दनाक की मौत हो गई, जबकि 10 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हैं। दुःख की बात यह है कि, मरने वालों में 5 महिलाएं और 3 बच्चे शामिल हैं।

Ahmedabad Trucks Accident 
Ahmedabad Trucks Accident

पुलिस के मुताबिक, अहमदाबाद से करीब 50 किमी दूर बावला-बगोदरा हाईवे पर टायर पंक्चर हो जाने के चलते एक ट्रक खड़ा हुआ था। तभी यात्रियों से भरा एक तेज़ रफ़्तार टेंपो इससे टकरा गया। टेंपो की स्पीड इतनी ज्यादा थी कि, ट्रक से टकराने के बाद टेंपो के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए और टेंपो में सवार 20 लोगो में से 3 बच्चे और 5 महिलाओ समेत 10 लोगो की दर्दनाक मौत हो गयी।

Ahmedabad Trucks Accident 
Ahmedabad Trucks Accident

हादसे के बाद राहगीरों और स्थानीय लोगों ने किसी तरह कुछ लोगों को टेंपो से बाहार निकाला और तुरंत इस हादसे की सूचना बगोदरा से एंबुलेंस व पुलिस को दी। सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची दोनों टीमों ने घायलों व मृतकों को पोस्टमॉर्टम के लिए अहमदाबाद के सिविल अस्पताल भेजा गया है। अहमदाबाद जिले के DSP अमित वसावा ने बताया कि, सभी लोग चोटीला माता मंदिर से दर्शन कर लौट रहे थे। तभी हादसे का शिकार हो गए, जानकारी के अनुसार सभी लोग कपडवंज तालुका के सुणदा गांव के रहने वाले बताये जा रहे हैं।

Ahmedabad Trucks Accident 
Ahmedabad Trucks Accident

CM भूपेन्द्र पटेल ने ट्वीट कर जताया दुख –

गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल ने ट्वीट कर इस हादसे पर दुख जताते हुए लिखा कि, “अहमदाबाद जिले में बावला-बागोदरा हाईवे पर हुई दुर्घटना हृदय विदारक है। मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि, वो इस त्रासदी में जान गंवाने वालों की आत्मा को शांति दे और घायल लोग शीघ्र स्वस्थ हों। मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं।”

MORE NEWS>>>केट ने शेयर किये बोल्ड फोटोज, प्रिंटेड बिकिनी में फ्लॉन्ट किया परफेक्ट टोंड फिगर, कैमरे के सामने जमकर दिए सेक्सी पोज

Ahmedabad Trucks Accident 

Ahmedabad Trucks Accident 
Ahmedabad Trucks Accident 

Ahmedabad Trucks Accident

Leave a Comment