Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

अहमदाबाद में भीषण सड़क हादसा, हाईवे पर खड़े ट्रक के पीछे जा घुसा टेंपो, हादसे में 10 लोगो की दर्दनाक मौत

Ahmedabad Trucks Accident 
Ahmedabad Trucks Accident 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

गुजरात के अहमदाबाद जिले के बावला-बगोदरा हाईवे पर शुक्रवार सुबह एक टेंपो सड़क किनारे खड़े ट्रक में पीछे से घुस गया। जिस हादसे में 10 लोगों दर्दनाक की मौत हो गई, जबकि 10 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हैं। दुःख की बात यह है कि, मरने वालों में 5 महिलाएं और 3 बच्चे शामिल हैं।

Ahmedabad Trucks Accident 
Ahmedabad Trucks Accident

पुलिस के मुताबिक, अहमदाबाद से करीब 50 किमी दूर बावला-बगोदरा हाईवे पर टायर पंक्चर हो जाने के चलते एक ट्रक खड़ा हुआ था। तभी यात्रियों से भरा एक तेज़ रफ़्तार टेंपो इससे टकरा गया। टेंपो की स्पीड इतनी ज्यादा थी कि, ट्रक से टकराने के बाद टेंपो के अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए और टेंपो में सवार 20 लोगो में से 3 बच्चे और 5 महिलाओ समेत 10 लोगो की दर्दनाक मौत हो गयी।

Ahmedabad Trucks Accident 
Ahmedabad Trucks Accident

हादसे के बाद राहगीरों और स्थानीय लोगों ने किसी तरह कुछ लोगों को टेंपो से बाहार निकाला और तुरंत इस हादसे की सूचना बगोदरा से एंबुलेंस व पुलिस को दी। सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची दोनों टीमों ने घायलों व मृतकों को पोस्टमॉर्टम के लिए अहमदाबाद के सिविल अस्पताल भेजा गया है। अहमदाबाद जिले के DSP अमित वसावा ने बताया कि, सभी लोग चोटीला माता मंदिर से दर्शन कर लौट रहे थे। तभी हादसे का शिकार हो गए, जानकारी के अनुसार सभी लोग कपडवंज तालुका के सुणदा गांव के रहने वाले बताये जा रहे हैं।

Ahmedabad Trucks Accident 
Ahmedabad Trucks Accident

CM भूपेन्द्र पटेल ने ट्वीट कर जताया दुख –

गुजरात के मुख्यमंत्री भूपेन्द्र पटेल ने ट्वीट कर इस हादसे पर दुख जताते हुए लिखा कि, “अहमदाबाद जिले में बावला-बागोदरा हाईवे पर हुई दुर्घटना हृदय विदारक है। मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि, वो इस त्रासदी में जान गंवाने वालों की आत्मा को शांति दे और घायल लोग शीघ्र स्वस्थ हों। मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिवारों के साथ हैं।”

MORE NEWS>>>केट ने शेयर किये बोल्ड फोटोज, प्रिंटेड बिकिनी में फ्लॉन्ट किया परफेक्ट टोंड फिगर, कैमरे के सामने जमकर दिए सेक्सी पोज

Ahmedabad Trucks Accident 

Ahmedabad Trucks Accident 
Ahmedabad Trucks Accident 

Ahmedabad Trucks Accident

Leave a Comment