Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

केट ने शेयर किये बोल्ड फोटोज, प्रिंटेड बिकिनी में फ्लॉन्ट किया परफेक्ट टोंड फिगर, कैमरे के सामने जमकर दिए सेक्सी पोज

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

टीवी की फेमस बोल्ड एक्ट्रेस केट शर्मा (Kate Sharma) हमेशा अपनी सेक्सी लुक्स के कारण सोशल मीडिया का पारा हाई किये रहती हैं। एक्ट्रेस जब भी अपनी फोटोज इंस्टाग्राम पर अपलोड करती हैं, तो वो फैंस के बीच तेजी से वायरल होने लगती हैं।

Kate Sharma Bikini Photos 
Kate Sharma

हाल ही में केट ने अपने इंस्टाग्राम (@katesharma) अकाउंट पर अपने लेटेस्ट बिकिनी फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंस्टा पर पोस्ट होते ही चंद मिनटों में वायरल हो गयी हैं।

Kate Sharma Bikini Photos 
Kate Sharma

अपने इस लेटेस्ट बिकिनी फोटोशूट में केट ने प्रिंटेड बिकिनी पहनी हुई है, जिसमें वो अपना परफेक्ट टोंड फिगर फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस का ये सेक्सी अवतार देखकर फैंस आहें भरने लगे हैं। उनका हर अंदाज फैंस को दीवाना बना देता है।

Kate Sharma Bikini Photos 
Kate Sharma Bikini Photos

इन तस्वीरों में केट मस्ती भरे अंदाज में स्विमिंग पूल के पास कैमरे के सामने जमकर सेक्सी पोज देते हुए अपना डीपनेक क्लीवेज फ्लॉन्ट करती हुई लोगों को अपने हुस्न का दीदार करवा रही हैं।

Kate Sharma Bikini Photos 
Kate Sharma Bikini Photos

केट के इस हॉट फोटोशूट वाली सेक्सी तस्वीरें देख फैंस का दिल तेजी से धड़कनें लगा है। एक्ट्रेस जब भी अपनी फोटोज और हॉट वीडियोज इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट करती हैं तो फैंस उनकी तस्वीरों पर दिलखोलकर लाइक्स कॉमेंट्स करते हैं।

Kate Sharma Bikini Photos 
Kate Sharma Bikini Photos

आपको बता दें कि, एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर उन्हें 3M लोग फॉलो करते हैं, जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 3,044 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं। इन तस्वीरों को देख फैंस के होश उड़ गए हैं।

Kate Sharma Bikini Photos 
Kate Sharma Bikini Photos

MORE NEWS>>>विराट कोहली बने, इंस्टाग्राम से सबसे ज्यादा कमाई करने वाले पहले भारतीय, एक पोस्ट से कमाते हैं 11.40 करोड़ रूपए

Leave a Comment