Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

विराट कोहली बने, इंस्टाग्राम से सबसे ज्यादा कमाई करने वाले पहले भारतीय, एक पोस्ट से कमाते हैं 11.40 करोड़ रूपए

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट से सबसे ज्यादा कमाई करने वाले भारतीय ही नहीं, बल्कि एशियाई भी बन गए हैं। उन्हें एक पोस्ट से 11.40 करोड़ रुपए की कमाई होती है। वहीँ, खिलाड़ियों में उनका नंबर तीसरा है। सबसे पहले पर क्रिस्टियानो रोनाल्डो और दूसरे पर लियोनस मेसी का नाम आता हैं।

Virat Kohli Instagram Income
Virat Kohli Instagram Income

Hopper HQ ने 2023 की इंस्टाग्राम रिच लिस्ट जारी की है। इसके मुताबिक, विराट एक इंस्टाग्राम पोस्ट से 1,384,000 डॉलर (करीब 11.45 करोड़ रुपए) कमाई करते हैं। अगर ओवरऑल लिस्ट देखी जाए तो, विराट कोहली का नंबर 14वां है। पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो इस लिस्ट में टॉप पर काबिज हैं। वह एक पोस्ट से 3,234,000 डॉलर (करीब 26.75 करोड़) कमाई करते हैं। वहीँ, दूसरे नंबर पर अर्जेंटीना के फुटबॉलर लियोनेल मेसी हैं। जो एक पोस्ट से 2,597,000 डॉलर (21.49 करोड़) की कमाई करते है और तीसरे नंबर पर अमेरिकी सेलेब्रिटी सेलेना गोमेज हैं, जो एक पोस्ट से 2,558,000 डॉलर (21.18 करोड़) कमाती हैं।

Virat Kohli Instagram Income
Virat Kohli Instagram Income

इस लिस्ट में विराट कोहली के बाद दूसरी भारतीय एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा हैं। प्रियंका की कमाई एक पोस्ट से 5,32,000 डॉलर (4.40 करोड़) है। बात करे कोहली के इंस्टाग्राम की तो, उनके इंस्टाग्राम (@virat.kohli) अकाउंट पर 25.6 करोड़ (256 मिलियन​​​​​​ फॉलोअर्स) हैं। वे इंस्टाग्राम अकाउंट पर इतने ज्यादा फॉलोअर्स वाले पहले एशियाई भी हैं।

MORE NEWS>>>AP Dhillon की रोमांचक सीरीज़ की झलक जारी, चार भागों में बताएगी स्टोरी, 18 अगस्त को 240 देशों में होगा प्रीमियर

Leave a Comment