Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

AP Dhillon की रोमांचक सीरीज़ की झलक जारी, चार भागों में बताएगी स्टोरी, 18 अगस्त को 240 देशों में होगा प्रीमियर

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

भारत के सबसे पसंदीदा मनोरंजन डेस्टिनेशन, PRIME VIDEO ने आज अपनी बहुप्रतीक्षित डॉक्यू सीरीज- AP Dhillon: First of a Kind की एक ख़ास झलक पेश की हैं। पर्दे के पीछे की गहराई में उतरकर, यह मनोरंजक अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़ AP Dhillon की स्व-निर्मित सुपरस्टार और वैश्विक संगीत आइकन बनने की दिलचस्प यात्रा के बारे में बताएगी।

यह सीरीज़ न केवल दर्शकों को बांधें रखने का वादा करती है, बल्कि इसका उद्देश्य युवा पीढ़ी को अपने सपनों को पूरा करने के लिए एक प्रेरणा के रूप में भी काम करना है। आपको बता दें कि, वाइल्ड शीप कंटेंट और रन-अप रिकॉर्ड्स के सहयोग से पैशन पिक्चर्स द्वारा निर्मित, सीरीज निर्देशक जय अहमद ने इसका निर्देशन किया है। इस डॉक्यूमेंट्री सीरीज़ का प्रीमियर 18 अगस्त को भारत और 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर किया जाएगा।

AP Dhillon: First of a Kind प्राइम सदस्यता में नवीनतम जोड़ी गई है। भारत में प्राइम सदस्य केवल ₹1499/वर्ष में एकल सदस्यता के साथ बचत, सुविधा और मनोरंजन का आनंद लेते हैं। यह सीरीज़ प्रिव्यू हमें उस व्यक्ति की कहानी की एक झलक प्रदान करता है, जिसे दुनिया अमृतपाल ढिल्लों, या AP Dhillon या AP के नाम से जानती है, जो छह अंतरराष्ट्रीय नंबर 1 हिट और दुनिया भर में एक अरब से अधिक स्ट्रीम के साथ हमारी पीढ़ी के सबसे विपुल कलाकारों में से एक हैं।

AP Dhillon: First of a Kind  
AP Dhillon: First of a Kind

चार भागों में बताई गई इस डॉक्यू सीरीज़ में पंजाब के एक छोटे से गांव गुरदासपुर से ब्रिटिश कोलंबिया, कनाडा के पहाड़ों तक की उल्लेखनीय यात्रा को दिखाती है, जो उन्हें एक प्रसिद्ध वैश्विक संगीत सनसनी बनने के लिए, दर्शकों को साहस और ग्लैमर की एक झलक प्रदान करते हुए, वह प्रयास और ऊर्जा, जिसने एपी को आज यहां तक पहुंचाया है।

MORE NEWS>>>12th Fail Teaser रिलीज, विधु विनोद चोपड़ा ने शेयर कर कहा #Restart के लिए हो जाइए तैयार

Leave a Comment