Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

AP Dhillon की रोमांचक सीरीज़ की झलक जारी, चार भागों में बताएगी स्टोरी, 18 अगस्त को 240 देशों में होगा प्रीमियर

AP Dhillon: First of a Kind  
AP Dhillon: First of a Kind  

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

भारत के सबसे पसंदीदा मनोरंजन डेस्टिनेशन, PRIME VIDEO ने आज अपनी बहुप्रतीक्षित डॉक्यू सीरीज- AP Dhillon: First of a Kind की एक ख़ास झलक पेश की हैं। पर्दे के पीछे की गहराई में उतरकर, यह मनोरंजक अमेज़ॅन ओरिजिनल सीरीज़ AP Dhillon की स्व-निर्मित सुपरस्टार और वैश्विक संगीत आइकन बनने की दिलचस्प यात्रा के बारे में बताएगी।

यह सीरीज़ न केवल दर्शकों को बांधें रखने का वादा करती है, बल्कि इसका उद्देश्य युवा पीढ़ी को अपने सपनों को पूरा करने के लिए एक प्रेरणा के रूप में भी काम करना है। आपको बता दें कि, वाइल्ड शीप कंटेंट और रन-अप रिकॉर्ड्स के सहयोग से पैशन पिक्चर्स द्वारा निर्मित, सीरीज निर्देशक जय अहमद ने इसका निर्देशन किया है। इस डॉक्यूमेंट्री सीरीज़ का प्रीमियर 18 अगस्त को भारत और 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर किया जाएगा।

AP Dhillon: First of a Kind प्राइम सदस्यता में नवीनतम जोड़ी गई है। भारत में प्राइम सदस्य केवल ₹1499/वर्ष में एकल सदस्यता के साथ बचत, सुविधा और मनोरंजन का आनंद लेते हैं। यह सीरीज़ प्रिव्यू हमें उस व्यक्ति की कहानी की एक झलक प्रदान करता है, जिसे दुनिया अमृतपाल ढिल्लों, या AP Dhillon या AP के नाम से जानती है, जो छह अंतरराष्ट्रीय नंबर 1 हिट और दुनिया भर में एक अरब से अधिक स्ट्रीम के साथ हमारी पीढ़ी के सबसे विपुल कलाकारों में से एक हैं।

AP Dhillon: First of a Kind  
AP Dhillon: First of a Kind

चार भागों में बताई गई इस डॉक्यू सीरीज़ में पंजाब के एक छोटे से गांव गुरदासपुर से ब्रिटिश कोलंबिया, कनाडा के पहाड़ों तक की उल्लेखनीय यात्रा को दिखाती है, जो उन्हें एक प्रसिद्ध वैश्विक संगीत सनसनी बनने के लिए, दर्शकों को साहस और ग्लैमर की एक झलक प्रदान करते हुए, वह प्रयास और ऊर्जा, जिसने एपी को आज यहां तक पहुंचाया है।

MORE NEWS>>>12th Fail Teaser रिलीज, विधु विनोद चोपड़ा ने शेयर कर कहा #Restart के लिए हो जाइए तैयार

Leave a Comment