Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

इंदौर की बसंत विहार कॉलोनी में CBI का छापा, रिटायर्ड बैंक अधिकारी के घर बड़े घपले का इनपुट मिलने पर दिल्ली से पहुंची टीम

Indore News
Indore News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

इंदौर की पॉश कॉलोनी बसंत विहार में शुक्रवार सुबह CBI की टीम ने रिटायर्ड बैंक अधिकारी बालकृष्ण व्यास के घर 227 A पर छापा मारा हैं। दिल्ली से आई CBI टीम को बड़े घोटाले का इनपुट मिला था, जिसके बाद CBI अधिकारी शुक्रवार अल सुबह ही व्यास के घर पहुंच गए।

Indore News
Indore News

यहां पहुंचते ही अधिकारियों ने अपना परिचय देकर मोबाइल जब्त कर लिए। सभी के बाहर जाने पर भी प्रतिबंध लगा दिया और घर के अंदर भी किसी को प्रवेश करने से रोक दिया गया है। CBI कार्रवाई के दौरान उनकी पत्नी घर पर है, जबकि एक बेटी मुंबई व एक विदेश में रहती है। व्यास बैंक ऑफ इंडिया में सेवारत थे।

Indore News
Indore News

दरअसल, व्यास पर करोड़ों के घोटाले का आरोप, कई कृषि भूमि, मकान होने की जानकारी सामने आ रही है। जिसके लिए CBI उनके जमीन, जायदाद, मकान, बैंक खाते आदि की जानकारी जुटा रही है। फिलहाल अधिकारी कुछ कहने की स्थिति में नहीं है, सर्चिंग की जा रही है।

MORE NEWS>>>येलो बिकिनी में केट ने दिखाई बोल्डनेस, कर्वी फिगर फ्लॉन्ट कर दिए सिजलिंग पोज, बिकिनी गर्ल से जानी-जाती हैं एक्ट्रेस

Leave a Comment