Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

छत्तीसगढ़ में महिला से गैंगरेप, साड़ी पकड़कर गाड़ी के अंदर खींचा फिर जंगल में ले जाकर किया दुष्कर्म

Ghaziabad gangrape
Ghaziabad gangrape

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

छत्तीसगढ़ के गौरेला-पेंड्रा-मरवाही जिले में एक महिला से गैंगरेप का मामला सामने आया है। जहाँ, 3 आरोपियों ने महिला और उसके बच्चो को कार में घुमाने के बहाने जबरदस्ती बैठा लिया और फिर जंगल में लेजाकर सामूहिक बलात्कार किया।

Gangrape in Cg
Gangrape in Cg

पीड़िता ने अपनी शिकायत में बताया कि, “उसके 2 बच्चों को आरोपी कार में बैठा कर घुमा रहे थे। जब उसने पूछा कि – बच्चों को क्यों बैठाया है तो आरोपियों ने कहा कि, बच्चों को घुमाने और मिठाई खिलाने ले जा रहे हैं। तुम भी साथ चलो, जब महिला ने बैठने से इनकार किया तो एक आरोपी ने उसकी साड़ी को खींचा और उसे जबरदस्ती कार में बैठा लिया। इसके बाद आरोपी उसे जंगल की तरफ ले गए, जहाँ तीनो ने बाद बारी-बारी से महिला का बलात्कार किया।

पुलिस के मुताबिक, पीड़ित महिला के शिकायत के आधार पर पुलिस ने धनौली निवासी धनजीत उर्फ दिनेश चंद्रा (30) और टिकठी गांव के 2 आरोपी प्रदीप उर्फ बबलू चंद्रा (33) और ताराचंद उर्फ लालू (29) को गिरफ्तार किया है।

Gangrape in Cg
Gangrape in Cg

महिला ने 6 अगस्त को रिपोर्ट लिखाई थी कि, “वो रोपा लगाने के लिए पूछने गई हुई थी। लेकिन आदमी ज्यादा होने के कारण उसे काम नहीं मिला, जिसके बाद वह वापस आ रही थी। तभी रास्ते में किराना दुकान के पास ग्राम धनौली का दिनेश चंद्रा अपने सफेद रंग की कार से आया और उसके साथ उसके 2 साथी भी थे। तीनों ने गाड़ी में महिला के दोनों बच्चों को बैठा रखा था। जब महिला ने बच्चों को उतारने को कहा तो एक आरोपी ने उसकी साड़ी खींचकर उसे भी गाड़ी में बैठा लिया और जंगल की तरफ ले जाकर गैंगरेप किया।

Gangrape in Cg
Gangrape in Cg

रिपोर्ट मिलने के बाद इस मामले को गंभीरता से लेते हुए महिला संबंधी मामले की तत्परता से कार्रवाई की गई और 2 अलग-अलग टीम का गठन किया गया। दोनों टीमें आरोपियों की तलाश के लिए रवाना की गई थी। जिसके बाद तीनों आरोपियों को हिरासत में लेकर कड़ाई से पूछताछ की, तो तीनों ने वारदात को अंजाम देना कबूल कर लिया है। पुलिस ने आरोपियों के पास से वारदात में इस्तेमाल की गई कार भी जब्त कर ली है।

MORE NEWS>>>इंदौर की बसंत विहार कॉलोनी में CBI का छापा, रिटायर्ड बैंक अधिकारी के घर बड़े घपले का इनपुट मिलने पर दिल्ली से पहुंची टीम

Leave a Comment