Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

ब्राउन बिकिनी में केट ने ढाया क़हर, पूल किनारे लगाई आग, कैमरे के सामने जमकर फ्लॉन्ट किया सेक्सी टोंड फिगर

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस केट शर्मा (Kate Sharma) आये दिन अपनी बोल्डनेस और ख़ूबसूरती से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। एक्ट्रेस जब भी अपने बोल्ड और हॉट पोस्ट शेयर करती हैं तो फैंस का दिल मचल जाता हैं। अपने लेटेस्ट फोटोशूट में एक्ट्रेस बिकिनी पहनकर पूल के किनारे आग लगाती हुई नजर आ रही हैं।

Kate Sharma Bikini Pics
Kate Sharma 

हाल ही में केट ने अपने इंस्टाग्राम (@katesharma) अकाउंट पर अपने लेटेस्ट बिकिनी फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। एक्ट्रेस की ये तस्वीरें इंस्टा पर पोस्ट होते ही चंद मिनटों में वायरल हो गयी हैं।

Kate Sharma Bikini Pics
Kate Sharma 

ब्राउन कलर की बिकिनी में एक्ट्रेस पूल के किनारे बेहद ही सिजलिंग अंदाज में पोज देते हुए दिखाई दे रही हैं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों ने एक बार फिर से फैंस का अटेंशन अपनी ओर खींच लिया है।

Kate Sharma Bikini Pics
Kate Sharma 

भीगे बाल और नो मेकअप लुक कर के एक्ट्रेस केट शर्मा ने अपने आउटलुक को कंप्लीट किया है और इन तस्वीरों में केट सेक्सी लुक्स देते हुए अपना परफेक्ट फिगर फ्लॉन्ट कर रही हैं।

Kate Sharma Bikini Pics
Kate Sharma Bikini Pics

एक्ट्रेस केट सनशाइन का का मजा लेती हुई दिखाई दे रही हैं। वहीँ, उनका बोल्ड टोंड फिगर देख फैंस का दिल मचला जा रहा हैं। एक्ट्रेस के इस लुक को देखकर फैंस उनके शानदार लुक्स की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

Kate Sharma Bikini Pics
Kate Sharma Bikini Pics

बता दें केट शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन अपनी बोल्ड बिकिनी लुक्स की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कर सोशल मीडिया का पारा गर्म कर देती है।

Kate Sharma Bikini Pics
Kate Sharma Bikini Pics

आपको बता दें कि, एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पर उन्हें 3M लोग फॉलो करते हैं, जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 3,044 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं। इन तस्वीरों को देख फैंस के होश उड़ गए हैं।

Kate Sharma Bikini Pics
Kate Sharma Bikini Pics

MORE NEWS>>>प्रियंका गाँधी पर लीगल एक्शन लेगी BJP, प्रियंका ने ट्वीट कर जारी किया था झूठा पत्र, प्रदेश अध्यक्ष बोले – हम कानूनी कार्रवाई करेंगे

Leave a Comment