Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

मुरैना में दो पक्षों में चलीं गोलियां, एक की छाती व दूसरे की गर्दन में लगी, हलात गंभीर

MP News
MP News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

मप्र के मुरैना जिले में शनिवार सुबह दो पक्षों के बीच गोलियां चल गईं। जिसमे दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हे जौरा अस्पताल लाया गया है। घटना पहाड़गढ़ तहसील के चाचुल गांव की हैं, जहाँ दो पक्षों में हुए विवाद में एक पक्ष के बीरबल गुर्जर की छाती में गोली लगी है। वहीं, दूसरे पक्ष के हरिओम गुर्जर की गर्दन में गोली लगी है। फिलहाल पुलिस ने मामले में मार्ग कायम कर जाँच शुरू की हैं।

MP Live Updates 
MP Live Updates

सीधी में बस-बल्कर की जोरदार टक्कर, 40 यात्री घायल –

उधर, सीधी में एक तेज़रफ़्तार बल्कर ने यात्री बस को टक्कर मार दी। जिस हादसे में बस में सवार करीब 40 से ज्यादा यात्री घायल हो गए। इनमें से 27 लोगो की हालत गंभीर बताई जा रही है, जिन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल सीधी और कुछ को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चुरहट में भर्ती किया गया है। फिलहाल इस घटना में किसी की मौत की सूचना नहीं है। हादसा शुक्रवार देर रात करीब 12 बजे बढ़ाऊरा शिव मंदिर के पास हुआ। जहाँ, गौतम बस सर्विस की बस (MP 19 P 0563) सतना से सिंगरौली की तरफ जा रही थी। तभी एक बल्कर ने उसे जोरदार टक्कर मार दी।

MP Live Updates 
MP Live Updates

MORE NEWS>>>काशी में सर्व सेवा संघ के 80 मकानों पर चला बुलडोजर, 3 घंटे में गिराईं 12 बिल्डिंग, विरोध करने वाले 10 कार्यकर्ता हिरासत में

Leave a Comment