Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

राहुल गांधी का वायनाड दौरा शुरू, सुबह 9:30 बजे पहुंचे कोयंबटूर, सांसदी बहाल होने के बाद संसदीय क्षेत्र का पहला दौरा

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

कांग्रेस नेता राहुल गाँधी शनिवार को अपने संसदीय क्षेत्र वायनाड के दौरे के लिए निकले। वह सुबह 9:30 बजे कोयंबटूर पहुंचे हैं और यहां से वायनाड जाएंगे। राहुल गाँधी 12 और 13 अगस्त यानी 2 दिन अपने संसदीय क्षेत्र में ही रहेंगे। यहाँ पर राहुल एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

सांसदी बहाल होने के बाद राहुल का यह पहला वायनाड दौरा होगा। कांग्रेस महासचिव केसी वेणुगोपाल ने राहुल गांधी के दौरे की जानकारी दी थी। उन्होंने बताया था कि, “वायनाड के लोग इस बात से बहुत खुश हैं कि लोकतंत्र की जीत हुई है। उनकी आवाज संसद में वापस लौट आई है, राहुल सिर्फ उनके सांसद ही नहीं बल्कि उनके परिवार के एक सदस्य जैसे हैं।”

सांसदी जाने के 16 दिन बाद वायनाड गए थे राहुल –

इससे पहले राहुल गांधी अपनी सासंदी जाने के 16 दिन बाद 10 अप्रैल 2023 को वायनाड गए थे। तब उन्होंने यहां एक जनसभा में कहा था कि – “मेरी संसद की सदस्यता छीन ली गई। मेरा घर छीन लिया, मेरे पीछे पुलिस लगा दी, लेकिन इन सब से मुझे फर्क नहीं पड़ता है। वो मुझे जेल में भी डाल दें लेकिन फिर भी मैं सवाल पूछता रहूंगा।”

24 मार्च को गई थी राहुल गांधी की सांसदी –

आपको बता दें कि, 23 मार्च को अहमदाबाद की सेशन कोर्ट ने मोदी सरनेम मामले में राहुल को 2 साल की सजा सुनाई थी। जिसके चलते इसके बाद 24 मार्च को उनकी सांसदी चली गई थी। लेकिन 4 अगस्त को सुप्रीम कोर्ट ने कांग्रेस नेता की सुनाई गई 2 साल की सजा पर रोक लगा दी, जिसके बाद राहुल की सांसदी फिरसे बहाल की गई।

BREAKING NEWS
Rahul Gandhi on Wayanad visit

MORE NEWS>>>मुरैना में दो पक्षों में चलीं गोलियां, एक की छाती व दूसरे की गर्दन में लगी, हलात गंभीर

Leave a Comment