Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

Golden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.दिल्ली में पानी की भारी किल्लत के चलते लोग बूंद-बूंद पानी के लिए तरस रहे हैं।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में 45 घंटे की ध्यान साधना शुरू की है।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी के अंदर औरंगजेब की आत्मा घुस चुकी है।‘ऑल आइज़ ऑन रफ़ा’: सोशल मीडिया पर ट्रेंडिंग का असली कारण!हार्दिक पांड्या और नताशा के तलाक की खबरें तेजी से आ रही हैं. एक रिपोर्ट के मुताबिक नताशा को पांड्या की 70 प्रतिशत प्रॉपर्टी मिलेगी.

रुद्रप्रयाग में लैंडस्लाइड से 5 लोगों की मौत, पहाड़ से बड़े-बड़े पत्थर गिरने से मलबे में दबी कारें, रेस्क्यू जारी

Weather Update
Weather Update

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग में शुक्रवार को हुए लैंडस्लाइड में 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है। ये हादसा केदारनाथ यात्रा रूट पर हुआ, जिसमे पहाड़ से बड़े-बड़े पत्थर गिरने से एक गाड़ी उसमें दब गई।

करीब 12 घंटे की मशक्कत के बाद मलबे को हटाया गया। तो गाड़ी के अंदर से पांच शव मिले। ये सभी गुजरात से केदारनाथ यात्रा करने आए थे। उधर, चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे पर मंडी के छह मील में शुक्रवार देर शाम चलती ऑल्टो कार पर पत्थर गिरने से उसमे बैठे 5 साल के मासूम की मौत हो गई।

भारतीय मौसम विभाग ने उत्तर-पूर्वी राज्यों बिहार, UP, उत्तराखंड, हिमाचल, पंजाब सहित 13 राज्यों में अगले 24 घंटे भारी बारिश का अलर्ट जारी किया गया है। वहीँ, उत्तराखंड में भी बारिश का ऑरेंज अलर्ट जारी है।

जानिए करे रहेंगे अगले 24 घंटे –

हिमाचल प्रदेश, उत्तराखंड, पूर्वी उत्तर प्रदेश, बिहार, सिक्किम, पश्चिम बंगाल, असम, मेघालय, अरुणाचल प्रदेश, नगालैंड, मणिपुर, मिजोरम, त्रिपुरा, तमिलनाडु में तेज बिजली के साथ भारी बारिश की संभावना हैं और झारखंड, ओडिशा में मध्यम बारिश होगी की आशंका जताई जा रही हैं।

Weather Update
Weather Update

MORE NEWS>>>क्या है श्री सूक्तम पाठ..? जिससे दूर होता हैं धन संकट, जानिए पाठ का महत्व और सावधानियां

Leave a Comment