Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

Dream Girl 2 के प्रमोशन में अनन्या ने लगाए 4 चाँद, नीली साड़ी पहन कैमरे के सामने जमकर फ्लॉन्ट की अपनी पतली कमर

Ananya Panday Photos
Ananya Panday Photos

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे इन दिनों आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) के साथ अपनी अपकमिंग फिल्म “Dream Girl 2” को लेकर काफी चर्चाएं बटौर रही हैं। एक्ट्रेस इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म के प्रमोशन में काफी बिजी हैं।

Ananya Panday Photos
Ananya Panday Photos

हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम (@ananyapanday) अकाउंट से Dream Girl 2 के प्रमोश के दौरान की कुछ तस्वीरें फैंस के बीच शेयर की हैं। जो सोशल मीडिया पर आते ही तेजी से वायरल होने लगी हैं।

एक्ट्रेस ने अपनी फिल्म के प्रमोशन के दौरान नीली साड़ी पहनी हुई है, जिसमें वो बेहद ही हॉट और ग्लैमरस नजर आ रही हैं। नीली सेटिन साड़ी के साथ अनन्या ने गले में नेकलेस और कानों में इयररिंग्स पहनी हुई है।

Ananya Panday Photos
Ananya Panday Photos

अपने बालों का बन बनाकर और साथ ही मिनिमल मेकअप कर के एक्ट्रेस अनन्या ने अपने इस लुक को और भी अच्छे से निखारा है। वहीँ, एक्ट्रेस अपनी इन तस्वीरों में कैमरे के सामने अपनी पतली कमर फ्लॉन्ट करती हुई इंटरनेट का पारा बढ़ाती हुई नजर आ रही हैं।

Ananya Panday Photos
Ananya Panday Photos

एक्ट्रेस जब भी अपनी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती हैं, तो फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थकते हैं। हालांकि, उनके चाहने वाले उनकी इन तस्वीरों पर भी लाइक्स और कॉमेंट्स के जरिए अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

Ananya Panday Photos
Ananya Panday Photos

आपको बता दें कि, अनन्या के इंस्टाग्राम पर उन्हें 25M लोग फॉलो करते हैं, जहाँ उनकी बोल्डनेस और लाइफस्टाइल से जुडी 1,113 फोटोज और वीडियोस पोस्टेड हैं। फिल्म Dream Girl 2 जल्दी ही रिलीज होने वाली है।

Dream Girl 2
Dream Girl 2

MORE NEWS>>>कुचामन में संत की चाकू मारकर हत्या, आश्रम की फर्श पर खून से लथपथ पड़ा शव, परिजनों ने शव लेने से किया इनकार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *