Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

कुचामन में संत की चाकू मारकर हत्या, आश्रम की फर्श पर खून से लथपथ पड़ा शव, परिजनों ने शव लेने से किया इनकार

Rajasthan News 
Rajasthan News 

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

राजस्थान के कुचामन जिले में स्तिथ एक आश्रम में एक संत की बड़ी बेहरहमी से चाकू मारकर हत्या कर दी गयी। सोमवार सुबह जब कुछ लोग आश्रम पहुंचे तो उन्होंने संत की खून से लथपथ बॉडी फर्श पर पड़ी देखी, तो पुलिस को घटना की सुचना दी गयी।

Sant Maharaj Mohan Das
Sant Maharaj Mohan Das

पुलिस के मुताबिक, मामला कुचामन थाना क्षेत्र के रसाल गांव स्थित हरिराम बाबा की बगीची का है। यहां संत महाराज मोहन दास पिछले 14 साल से सेवा कर रहे थे। माेहन दास के परिजन त्रिलोक राम ने पुलिस को बताया कि, रविवार रात 8 बजे तक संत मोहन ग्रामीणों के साथ बातचीत कर रहे थे। इसके बाद वह सोने के लिए अपने कमरे में चले गए।

Rajasthan News 
Rajasthan News

ग्रामीण भी बगीची से अपने घर की ओर चले गए, लेकिन सोमवार सुबह करीब 8 बजे जब एक श्रद्धालु बगीची में आया और महाराज को आवाज लगाई तो वो नहीं मिले। इस पर श्रद्धालु मंदिर के पीछे बरामदे की तरफ गया तो वहां उसे मोहन दास का शव बिस्तर के पास फर्श पर खून से लथपथ पड़ा मिला। संत के हाथ-पैर भी रस्सी से बंधे हुए थे और उनके मुंह और आंखों पर भी पट्टी बंधी थी।

Rajasthan News 
Rajasthan News

यह देख उसने तुरंत बाकी ग्रामीणों को इसकी सूचना दी और इसके बाद ग्रामीण जुटे और पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मोहन दास के शव को राजकीय अस्पताल की माॅर्च्युरी में रखवाया हैं। वहीँ, संत की मौत की खबर सुन कर आस-पास के गांव के लोग अस्पताल में माॅर्च्युरी के बाहर जुटने लगे। त्रिलोक राम, बाकी परिजन और श्रद्धुलों ने आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ने की मांग की है। उनका कहना है कि, जब तक पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं करती है तब तक वो शव नहीं लेंगे।

MORE NEWS>>>कब है अधिकमास अमावस्या? जानें सही डेट, शुभ मुहूर्त, पूजन विधि और नियम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *