Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

कुचामन में संत की चाकू मारकर हत्या, आश्रम की फर्श पर खून से लथपथ पड़ा शव, परिजनों ने शव लेने से किया इनकार

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

राजस्थान के कुचामन जिले में स्तिथ एक आश्रम में एक संत की बड़ी बेहरहमी से चाकू मारकर हत्या कर दी गयी। सोमवार सुबह जब कुछ लोग आश्रम पहुंचे तो उन्होंने संत की खून से लथपथ बॉडी फर्श पर पड़ी देखी, तो पुलिस को घटना की सुचना दी गयी।

Sant Maharaj Mohan Das
Sant Maharaj Mohan Das

पुलिस के मुताबिक, मामला कुचामन थाना क्षेत्र के रसाल गांव स्थित हरिराम बाबा की बगीची का है। यहां संत महाराज मोहन दास पिछले 14 साल से सेवा कर रहे थे। माेहन दास के परिजन त्रिलोक राम ने पुलिस को बताया कि, रविवार रात 8 बजे तक संत मोहन ग्रामीणों के साथ बातचीत कर रहे थे। इसके बाद वह सोने के लिए अपने कमरे में चले गए।

Rajasthan News 
Rajasthan News

ग्रामीण भी बगीची से अपने घर की ओर चले गए, लेकिन सोमवार सुबह करीब 8 बजे जब एक श्रद्धालु बगीची में आया और महाराज को आवाज लगाई तो वो नहीं मिले। इस पर श्रद्धालु मंदिर के पीछे बरामदे की तरफ गया तो वहां उसे मोहन दास का शव बिस्तर के पास फर्श पर खून से लथपथ पड़ा मिला। संत के हाथ-पैर भी रस्सी से बंधे हुए थे और उनके मुंह और आंखों पर भी पट्टी बंधी थी।

Rajasthan News 
Rajasthan News

यह देख उसने तुरंत बाकी ग्रामीणों को इसकी सूचना दी और इसके बाद ग्रामीण जुटे और पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मोहन दास के शव को राजकीय अस्पताल की माॅर्च्युरी में रखवाया हैं। वहीँ, संत की मौत की खबर सुन कर आस-पास के गांव के लोग अस्पताल में माॅर्च्युरी के बाहर जुटने लगे। त्रिलोक राम, बाकी परिजन और श्रद्धुलों ने आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ने की मांग की है। उनका कहना है कि, जब तक पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं करती है तब तक वो शव नहीं लेंगे।

MORE NEWS>>>कब है अधिकमास अमावस्या? जानें सही डेट, शुभ मुहूर्त, पूजन विधि और नियम

Leave a Comment