Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

“धर्मा प्रोडक्शन” की फ़िल्म के लिए मुंबई की सुप्रसिद्ध कास्टिंग एजेंसी ‘जोगी फ़िल्म कास्टिंग’ इन्दौर में करेगी ऑडिशनमुख्यमंत्री डॉ यादव ने दिखायी संवेदनशीलता, काफिला रुकवाकर पीड़िता की सुनी समस्यामप्र के सबसे बड़े बिना कर के विकास बजट पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव को मंत्री राकेश शुक्ला ने दिया धन्यवाद……मध्यप्रदेश का धार्मिक मुख्यालय उज्जैन होगाअनाथ आश्रम में हो रहे घोर अनियमितताओं और गंभीर आरोपों की जांच की मांग: कांग्रेस महासचिव राकेश सिंह यादव ने उठाए कई सवालGolden Temple में लगे खालिस्तानी नारे.इंदौर में नोटा के नंबर 1 आने पर कांग्रेस ने केक काटकर मनाया जश्न .सलमान खान पर हमले की नाकाम साजिश.कीर्तन कर पहुंचे वोट डालने.सेना के जवानों ने डाला वोट.

सीवान में फिल्मी स्टाइल में लूट, कट्‌टा लेकर ज्वेलरी शॉप में घुसे 7 बदमाश, 67 लाख के जेवर सहित 3 लाख का कैश लूटा

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बिहार के सीवान जिले में दिनदहाड़े अपराधियों ने एक ज्वेलरी शॉप पर लूटपाट की, बदमाश 67 लाख के सोने-चांदी के जेवर और 3 लाख से अधिक कैश लूट ले गए।

लूट की यह वारदात MH नगर हसनपुरा थाना क्षेत्र के उसरी बुजुर्ग इलाके की है। सोमवार दोपहर करीब 1 बजे उसरी बुजुर्ग में सिमी ज्वेलर्स में हथियार से लैस तीन बाइक पर सात की संख्या में बदमाश आए और लूटपाट की। जिसका वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में दिख रहा है कि, दुकान में मालिक और ग्राहक बैठे हुए हैं और एक-एक कर दुकान के अंदर 5 बदमाश घुसते हैं और 2 बाहर खड़े रह कर पहरा देते हैं।

सभी के हाथों में पिस्टल भी दिखाई दे रही है। पहले 2 लोग काउंटर के अंदर घुस जाते हैं और बाकी के तीन सभी ग्राहकों को धमकाने लगते हैं। बदमाश अपने साथ झोला भी लेकर आए थे। सभी दुकान के काउंटर में रखा कैश झोले में भरते हैं और इसके बाद सोने-चांदी के गहने भी बैग में रखते हैं। जाते-जाते वो ग्राहकों के साथ भी लूटपाट करते हैं।

Bihar News
Bihar News

इधर, पीड़ित दुकानदार जुगुल कुमार सोनी घटना के बाद दहशत में हैं। बदमाशों ने दुकान से करीब 900 ग्राम सोने के जेवर और 25 किलो चांदी के जेवर, जिसका दाम 45 लाख और 12 लाख रुपए है। वहीं, 3 लाख 63 हजार रुपए कैश भी लूट ले गए है। घटना की सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। वहीँ, मौके पर पहुंचे SDPO फिरोज आलम ने कहा कि, CCTV फुटेज में पूरी वारदात कैद है। उसके आधार पर जल्द ही अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा।

MORE NEWS>>>Dream Girl 2 के प्रमोशन में अनन्या ने लगाए 4 चाँद, नीली साड़ी पहन कैमरे के सामने जमकर फ्लॉन्ट की अपनी पतली कमर

Leave a Comment