Search
Close this search box.

BREAKING NEWS

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर राजकुमार राव ने दिया जवाब.खुले हुए नलकूप/बोरवेल की सूचना देने वाले को मिलेगी 10 हजार रूपये की प्रोत्साहन राशिरोहित ने छह टीमों से ज्यादा छक्के उड़ाए, पोलार्ड को भी पीछे छोड़ापतंजलि को झटका : योग से कमाए पैसों पर देना होगा टैक्सपुलिस से पंगा लेना मत, नहीं तो यहीं चौराहे पर पटक-पटक कर मारूंगाआज पहले चरण का मतदान,कई दिग्गजों की साख दांव परजम्मू-कश्मीर में एवलांच का रेड अलर्ट, कई इलाको में बर्फबारी से माइनस 10 डिग्री पहुंचा तापमान, UP-बिहार में बारिश ने ठंड बढ़ाईकेजरीवाल के PS के घर ED की रेड, मनी लॉन्ड्रिंग से जुड़े मामले में AAP के 10 ठिकानों पर पहुंची टीमब्लू साड़ी में श्वेता लगीं काफी स्टनिंग, एक्ट्रेस के कातिलाना अवतार पर 1 लाख से भी ज्यादा यूजर्स ने किया लाइकभारत में 718 Snow Leopard, अकेले लद्दाख में रहते हैं 477 हिम तेंदुए, WII की नई रिपोर्ट जारी

सीवान में फिल्मी स्टाइल में लूट, कट्‌टा लेकर ज्वेलरी शॉप में घुसे 7 बदमाश, 67 लाख के जेवर सहित 3 लाख का कैश लूटा

Bihar News
Bihar News

👇खबर सुनने के लिए प्ले बटन दबाएं

बिहार के सीवान जिले में दिनदहाड़े अपराधियों ने एक ज्वेलरी शॉप पर लूटपाट की, बदमाश 67 लाख के सोने-चांदी के जेवर और 3 लाख से अधिक कैश लूट ले गए।

लूट की यह वारदात MH नगर हसनपुरा थाना क्षेत्र के उसरी बुजुर्ग इलाके की है। सोमवार दोपहर करीब 1 बजे उसरी बुजुर्ग में सिमी ज्वेलर्स में हथियार से लैस तीन बाइक पर सात की संख्या में बदमाश आए और लूटपाट की। जिसका वीडियो भी सामने आया है। वीडियो में दिख रहा है कि, दुकान में मालिक और ग्राहक बैठे हुए हैं और एक-एक कर दुकान के अंदर 5 बदमाश घुसते हैं और 2 बाहर खड़े रह कर पहरा देते हैं।

सभी के हाथों में पिस्टल भी दिखाई दे रही है। पहले 2 लोग काउंटर के अंदर घुस जाते हैं और बाकी के तीन सभी ग्राहकों को धमकाने लगते हैं। बदमाश अपने साथ झोला भी लेकर आए थे। सभी दुकान के काउंटर में रखा कैश झोले में भरते हैं और इसके बाद सोने-चांदी के गहने भी बैग में रखते हैं। जाते-जाते वो ग्राहकों के साथ भी लूटपाट करते हैं।

Bihar News
Bihar News

इधर, पीड़ित दुकानदार जुगुल कुमार सोनी घटना के बाद दहशत में हैं। बदमाशों ने दुकान से करीब 900 ग्राम सोने के जेवर और 25 किलो चांदी के जेवर, जिसका दाम 45 लाख और 12 लाख रुपए है। वहीं, 3 लाख 63 हजार रुपए कैश भी लूट ले गए है। घटना की सुचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। वहीँ, मौके पर पहुंचे SDPO फिरोज आलम ने कहा कि, CCTV फुटेज में पूरी वारदात कैद है। उसके आधार पर जल्द ही अपराधियों को पकड़ लिया जाएगा।

MORE NEWS>>>Dream Girl 2 के प्रमोशन में अनन्या ने लगाए 4 चाँद, नीली साड़ी पहन कैमरे के सामने जमकर फ्लॉन्ट की अपनी पतली कमर

Leave a Comment